जेपी नड्डा के श्रीगंगानगर दौरे से पहले प्रदेश संगठन महामंत्री ने दिया BJP को अजेय बनाने का मंत्र

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दस और ग्यारह मई को दो दिवसीय प्रवास पर हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर आएंगे। बीजेपी राजस्थान के प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के श्रीगंगानगर दौरे से पहले वहां के पदाधिकारियों और कार्यकताओं संग बैठक की। 

JP Nadda will Visit Rajasthan
JP Nadda will Visit Rajasthan 
मुख्य बातें
  • राजस्थान में करीब डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं।
  • इसके लिए संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम बीजेपी कर रही है।
  • जेपी नड्डा 10 और 11 मई को दो दिवसीय प्रवास पर हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर आएंगे।

जयपुर। राजस्थान में करीब डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में गहलोत सरकार को सत्ता से बाहर करने की तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत और प्रशिक्षित करने का काम जोरों से किया जा रहा है। बीजेपी राजस्थान भर में जिला प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से कार्यकताओं को चुनाव अभियान के लिए तैयार कर रही है। बीजेपी राजस्थान के प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर राजस्थान का ताबड़तोड़ दौरा कर प्रशिक्षण शिविरों में पहुंच रहे हैं। वह कार्यकर्ताओं को बीजेपी को अजेय बनाने का मंत्र दे रहे हैं। चंद्रशेखर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के श्रीगंगानगर दौरे से पहले वहां के पदाधिकारियों और कार्यकताओं संग बैठक की। 

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिला भाजपा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर कहा कि अंतिम छोर के व्यक्ति तक भारतीय जनता पार्टी को पहुंचाना है, जहां भाजपा पहुंच गई है वहां उसे व्यवस्थित करना है और जहां व्यवस्थित है वहां उसे अजेय बनाना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने मंडल को सशक्त करें और सशक्त मंडल तभी बन सकता है जब बूथ कार्यकारिणियां सक्रिय हों। साथ ही सभी प्रमुख भाजपा पदाधिकारी पन्ना प्रमुख का अपना दायित्व सही से निर्वहन करें। 

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने 'संगठन संरचना में हमारी भूमिका' विषय पर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा कि जिला स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक भाजपा को सशक्त कार्यकर्ता बनाते हैं। बूथ अध्यक्ष तक संगठन की संरचना और कार्यकर्ताओं की आस्था से ही हमारा भाजपा परिवार सुदृढ़ होगा। 

दो दिवसीय दौरे पर आएंगे नड्डा 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दस और ग्यारह मई को दो दिवसीय प्रवास पर हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर आएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दस मई को सुबह श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में आएंगे। वहां वह बीकानेर संभाग के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद वह शाम को हनुमानगढ़ पहुंचेंगे और यहां रात्रि विश्राम होगा। 11 मई को वह नवनिर्मित जिला कार्यालय का लोकार्पण करेंगे। यहां से ही वह राज्य के अन्य जिलों के भाजपा कार्यालयों को वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से पहले व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर