Ram Temple donation:राम मंदिर चंदे पर सियासी हमले के बीच अब चंदे के मैदान में NSUI

कांग्रेस के नेताओं को राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा किये जाने पर ऐतराज है। लेकिन राजस्थान में एनएसयूआई ने चंदा इकट्ठा करने का काम शुरू किया है।

Ram Temple donation:राम मंदिर चंदे पर सियासी हमले के बीच अब चंदे के मैदान में NSUI
एनएसयूआई ने राम मंदिर के लिए 1 रुपए राम के नाम अभियान की शुरुआत की 
मुख्य बातें
  • एनएसयूआई ने जयपुर में राम के नाम 1 रुपए अभियान की शुरुआत की
  • कांग्रेस के विधायक ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर दारू पीने का आरोप लगाया है
  • दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह भी कर चुके हैं आलोचना

जयपुर। अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण के लिए इस समय पूरे देश में चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। लेकिन इस सिलसिले में कांग्रेस की तरफ से बीजेपी पर सियासी आरोप लगाए गए। कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने पहले आरोप लगाया उसके बाद उनके भाई लक्ष्मण सिंह ने भी निशाना साधा और उसकी कड़ी में झाबुआ के कद्दावर कांग्रेसी विधायक कांति लाल भूरिया ने विवादास्पद टिप्पणी की। इन सबके बीच कांग्रेस का युवा संगठन एनएसयूआई ने चंदा इकट्ठा करने का कार्यक्रम शुरू किया है।

रुपये 1 के नाम अभियान
नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया ने मंगलवार को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए छात्रों से पैसा इकट्ठा करने का अभियान चलाया। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी द्वारा जयपुर के जवाहरलाल नेहरू रोड में वाणिज्य महाविद्यालय में रु। 1 राम के नाम" नामक अभियान का शुभारंभ किया गया। उन्होंने कहा कि इसका मकसद साफ है कि समाज के सभी वर्गों को इस नेक काम में जुड़ना चाहिए। 
कांग्रेस विधायक ने की थी टिप्पणी
हाल ही में मध्य प्रदेश के झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा कि बीजेपी के छुटभैया नेता दिन भर चंदा इकट्ठा करते हैं और रात में दारू पीते हैं। उनके इस बयान के बाद सियासी माहौल गर्मा गया। मध्य प्रदेश के बीजेपी नेताओं मे तुरंत कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता ही यही रही है कि उसने हमेशा से राम मंदिर का विरोध किया है। आप कांग्रेस से इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर