Dressing Tips: अगर आपका है डार्क काॅप्लेक्शन, ऐसी शर्ट आपको बनाएगी अट्रैक्टिव, फॉलो करें ये नियम

Dressing Tips For Dark Skin Tone: सांवले रंग के पुरुषों पर हर रंग फबता है। लेकिन फिर भी डार्क कॉम्प्लेक्शन के पुरुषों में इस बात की सबसे ज्यादा टेंशन रहती है कि क्या पहनें। ऐसे में कुछ आसान टिप्स को अपनाकर आप सही कपड़ों का चयन कर सकते हैं।

Shirt Style According To Skin Tone
डार्क काॅप्लेक्शन के पुरुष किस रंग की पहने शर्ट 
मुख्य बातें
  • व्यक्ति को अपने स्किन टोन को ध्यान में रखकर ही कपड़े व उसके रंग का चुनाव करना चाहिए
  • ऐसे में सांवले रंग के पुरुषों के लिए सबसे बड़ी समस्या होती है रंगों व ड्रेस का चुनाव करना
  • किसी भी ऑफिशियल पार्टी या इंटरव्यू में जाते वक्त पुरुष ज्यादातर शर्ट पहनते हैं

Dress Style And Colour According To Skin Tone: फेयर व डार्क हर किसी की स्किन टोन अलग होती है। हमारे देश में कई तरह की स्किन टोन पाई जाती हैं और व्यक्ति अपने स्किन टोन को ध्यान में रखकर ही आउटफिट्स और उसके रंग का चुनाव करता है। हर कपड़े व रंग हर किसी पर अच्छे नहीं लगते हैं। व्यक्ति को अपने स्किन टोन को ध्यान में रखकर ही कपड़े व उसके रंग का चुनाव करना चाहिए। ऐसे में सांवले रंग के पुरुषों के लिए सबसे बड़ी समस्या होती है रंगों व ड्रेस का चुनाव करना।

किसी भी ऑफिशियल पार्टी या इंटरव्यू में जाते वक्त पुरुष ज्यादातर शर्ट पहनते हैं। शर्ट और ट्राउजर में हर पुरुष अट्रैक्टिव लगता है। ऐसे में डार्क कांप्लेक्शन के पुरुषों को शर्ट पहनते समय उसके रंगों व स्टाइल का खास ध्यान देना चाहिए, क्योंकि रंग और कपड़ों का तालमेल अच्छा रहेगा तो आप एकदम परफेक्ट दिखेंगे। तो आइए जानते हैं डार्क कॉम्प्लेक्शन के पुरुषों को किस तरह व किस रंग की शर्ट का चयन करना चाहिए।

Also Read- Skin Care At 40: चालीस की उम्र में भी चाहिए निखरी और जवां स्किन, तो अपनाएं ये तरीके

स्माल चेक्स टी शर्ट करें पसंद

अगर आप शॉप में शर्ट लेने जा रहे हैं और आपका कलर डार्क है तो प्लेन की जगह पैटर्न और टेक्सचर वाली शर्ट ट्राई करें। इसमें स्टैंडर्ड चेक्स, स्मॉल चेक्स, ब्लड चेक्स जैसी शर्ट पसंद कर सकते हैं। डार्क कॉम्प्लेक्शन के पुरुषों में स्ट्राइप्स और स्माल चेक्स टी-शर्ट बहुत ही अट्रैक्टिव लगती है।

Also Read- Tips for applying lipstick: लिक्विड लिपस्टिक लगाते समय इन टिप्स को करें फॉलो, लुक में लगेंगे चार-चांद

नेहरू कॉलर शर्ट करें ट्राई
डार्क कॉम्प्लेक्शन के पुरुषों पर नेहरू कॉलर शर्ट बहुत ही ज्यादा बेहतरीन लगेगी। यह एक ऐसा स्टाइल है जो कभी भी पुराना नहीं होता है। इस शार्ट में बटन ऊपर गर्दन तक लगे होते हैं। इसे आप पार्टी, ऑफिस व डेट में जाते वक्त भी पहन सकते हैं। आजकल नेहरू कॉलर शर्ट काफी ट्रेंड में हैं।

ऐसे रंग का करें चुनाव
रंगों की बात करें तो डार्क काॅप्लेक्शन पुरुषों पर हर रंग अच्छा लगता है, लेकिन कुछ रंग ऐसे होते हैं जो उन में बहुत ही खिलता है। जैसे ब्राइट कलर, रेड, येलो व ऑरेंज रंग सांवले रंग के पुरुषों पर इस रंग की शर्ट बेहद सुंदर लगती है।

डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता।

अगली खबर