Fashion Hacks 2022: अगर खो गया है एक इयररिंग, इन टिप्स से करें खाली पड़े दूसरे इयररिंग का इस्तेमाल

Fashion Hacks 2022: महिलाएं अक्सर अपने लुक्स को स्टनिंग बनाने के लिए आउटफिट के अनुसार महंगे से महंगे इयररिंग्स का चुनाव करती हैं। लेकिन जब उसी में से एक इयररिंग खो जाता है तो दूसरे को फेंक देते है। लेकिन ऐसा करने से पहले हमारे हैक्स को जरूर ट्राई करें।

Earrings Hacks, jewellery hacks, earrings hacks, earrings hacks 5 minute crafts, heavy earrings hack, How To Use One Earring, latest Earring, Latest Earring Desing, Earring Design 2022,
Fashion Hacks 
मुख्य बातें
  • अगर एक कान की इयररिंग खो गई है, तो ट्राई करें ये फैशन हैक।
  • एक हैवी इयररिंग से बना सकते हैं खूबसूरत मांगटीका।
  • इयररिंग को कर सकते हैं ब्रोच की तरह इस्तेमाल।

Fashion Hacks 2022: महिलाएं खूबसूरत दिखने और स्टाइलिश लुक पाने के लिए अक्सर इयररिंग्स का ही चुनाव करती हैं। क्योंकि आउटफिट चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन बिना इयररिंग के किसी के लिए भी स्टाइलिश दिख पाना आसान नहीं होता है। मालूम हो महिलाएं अक्सर वेस्टर्न और कैजुअल आउटफिट के साथ हल्के वजन और लाइट इयररिंग्स को ही ज्यादा तवज्जो देती हैं। वहीं  अगर आउटफिट ट्रेडिशनल है तो हैवी इयररिंग्स ही अच्छे लगते हैं।

लड़कियों को अक्सर वेडिंग पार्टी में हैवी इयररिंग्स ही कैरी किए हुए देखा जाता है। कई बार ये देखने को मिलता है कि जब एक इयररिंग खराब हो जाता है या फिर गुम हो जाता है तो महिलाएं दूसरे इयररिंग को भी खराब समझ फेंक देती हैं। ऐसे में अगर आपके पास एक इयररिंग है तो हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ हैक्स बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप इयररिंग को रियूज कर पाएंगी। तो चलिए जानते हैं क्या है वो हैक्स।

Also Read: Bald Head Style Tips: गंजे हैं तो भी फिक्र नहीं, ये ट्रेंडिंग स्टाइल आपकी टेंशन दूर कर देंगे, लगेंगे हैंडसम 

मांगटीका बनाकर करें प्रयोग
अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रही हैं तो उस पर सिर्फ मांगटीका भी कैरी कर सकती हैं। ऐसे में मजेदार बात ये है कि अपने इयररिंग को मांगटीका की तरह से प्रयोग करें। इसके लिए आपको बस छोटा सा काम करना होग। इयररिंग को मांगटीका की तरफ इस्तेमाल करने के लिए आपको सिर्फ ब्लैक धागे की जरूरत है। काले धागे को इयररिंग में फंसाकर या बांधकर बालों में अच्छे से सेट कर लें। बालों में काला धागा आसानी से छिप जाता है। इयररिंग का इस तरीके से इस्तेमाल कर आप लोगों को चौंका सकते हैं.

ब्रोच की तरफ भी कर सकते हैं उपयोग
हैवी इयररिंग्स की बात करें तो वो काफी महंगे आते हैं। ऐसे में कई बार एक कान का इयररिंग खो जाता है या फिर खराब हो जाता है तो आप इसे शर्ट या फिर कुर्ते में ब्रोच की तरह प्रयोग कर सकते हैं। आपके आउटफिट में ब्रोच चार चांद लगा देगा.
 

अगली खबर