टेनी की बर्खास्तगी को लेकर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, प्रवक्‍ता अंशु अवस्‍थी बोले- गृह राज्यमंत्री को बीजेपी और पीएम का संरक्षण

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के डिजिटल मीडिया संयोजक एवं प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्‍तगी की मांग करते हुए कांग्रेस के प्रदर्शन की जानकारी दी।

Anshu Awasthi , social media head, INC UP
Anshu Awasthi 

Congress demands termination of BJP Minister Ajay Mishra Teni: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने बुधवार को मीडिया से बदसलूकी की। लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चढ़ाने के मुख्य आरोपी और अपने बेटे आशीष मिश्र को लेकर सवाल पूछने पर अजय मिश्रा टेनी पत्रकारों से गाली गलौच करने लगे थे। यह मामला सोशल मीडिया पर छाया तो विपक्ष भी उनकी बर्खास्‍तगी को लेकर हमलावर हो गया। बुधवार दोपहर कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू के साथ पार्टी के विधायकों ने विधानसभा तक पैदल मार्च कर नारेबाजी की थी। अब कांग्रेस गुरुवार को प्रदेश व्‍यापी प्रदर्शन करेगी। जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के डिजिटल मीडिया संयोजक एवं प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्‍तगी की मांग करते हुए कांग्रेस के प्रदर्शन की जानकारी दी। अंशू अवस्थी ने कहा कि सत्ता के अहंकार की इतनी पराकाष्ठा गृह राज्य मंत्री को तभी है जब भाजपा और प्रधानमंत्री का केंद्रीय मंत्री को सीधा संरक्षण है, आज कांग्रेस पार्टी का प्रदेश व्यापी प्रदर्शन है, जब तक मंत्री की बर्खास्तगी नहीं हो जाती और पीड़ित अन्नदाता परिवारों को न्याय नही मिल जाता तब तक हम शांत बैठने वाले नहीं। 

वहीं यूपी कांग्रेस ने आरोप लगाया कि अपराध और गुंडागर्दी में लिप्त मंत्री का पद छीनने के बजाय उन्हें छूट मिली है, वे पत्रकारों का मोबाइल और माइक छीनते घूम रहे हैं। अब इस गुंडागर्दी से त्रस्त जनता मोदी से उनकी कुर्सी छीनेगी। इन पत्रकारों की क्या गलती है जो मंत्री इन्हें धमका रहा है? गृह राज्यमंत्री टेनी ने पहले किसानों के लिए गुंडों की भाषा इस्तेमाल की, फिर किसानों को कुचलवाया। अब सवाल पूछने पर पत्रकरों को धमका रहे हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी ने इन्हें गृह राज्यमंत्री बनाकर कानून-व्यवस्था और लोकतंत्र का जनाजा निकालने का ठेका दिया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर