आर्थिक तंगी से परेशान शख्‍स ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटका मिला शव, पास में बेटियां भी मृत मिलीं

Mumbai news: मुंबई में आर्थिक तंगी से परेशान एक शख्‍स ने फंदे से लटकर जान दे दी। पास में उसकी दो नाबालिग बेटियों के शव भी मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आर्थिक तंगी से परेशान शख्‍स ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटका मिला शव, पास में बेटियां भी मृत मिलीं
आर्थिक तंगी से परेशान शख्‍स ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटका मिला शव, पास में बेटियां भी मृत मिलीं  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : मुंबई के कांदिवली इलाके से दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक वर्कशॉप से 45 वर्षीय शख्‍स और उसकी दो नाबालिग बेटियों का शव बरामद किया गया है। घटना के पीछे वजह वित्‍तीय संकट को बताया जा रहा है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की छानबान में जुटी है।

यह घटना कांदिवली (पश्चिम) में लालजी पाड़ा इलाके की है, जहां मेटल वर्कशॉप में 45 वर्षीय शख्‍स का शव फंदे से लटका मिला। वहीं, उसकी आठ और 12 साल की दो बेटियां अचेत अवस्था में पड़ी मिलीं, जिन्‍हें बाद में मृत घोषित कर दिया गया। मृतक शख्‍स की पहचान असगर अली जब्बार के तौर पर की गई है।

Man found dead in Mumbai's Kandivali

बेटियों के साथ वर्कशॉप पर गया था शख्‍स

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जोन  XI, विशाल ठाकुर ने बताया कि इस शख्‍स की चार बेटियां थीं। गुरुवार शाम वह अपनी दो बेटियों को वर्कशॉप पर ले आया, जबकि दो अन्य को पत्‍नी के साथ घर पर छोड़ दिया। खोजबीन के दौरान मौके से सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने वित्तीय समस्याओं के कारण यह गंभीर कदम उठाने की बात कही।

फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि यह तीनों की खुदकुशी की मामला है या पिता ने ही अपनी दोनों नाबालिग बेटियों को मारने के बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि दोनों लड़कियों की मौत कैसे हुई। पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें खराब वित्‍तीय हालत के कारण लोन चुकाने में अक्षम होने की बात कही गई है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर