Patna Hostel Raid: पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छापेमारी में मिले बम बनाने वाले कारखाने! VIDEO देख रह जायेंगे हैरान

Patna University Hostel Raid: बिहार की राजधानी पटना में पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टलों में पुलिस ने छापेमारी की है। इन हॉस्टलों से पुलिस ने बम बनाने का सामान के अलावा कुछ पिस्टलों को भी जब्त किया है।

Patna University Hostel raid
राजधानी पटना के पटेल हॉस्टल में छापेमारी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है 

Patna University Patel Hostel Raid: सड़कों पर पुलिस की गाड़ियां खड़ी हैं, आसपास भारी पुलिफोर्स तैनात है अग्निपथ योजना के खिलाफ हुई हिंसा की जांच में पुलिस ने इस हॉस्टल में छापेमारी की और हॉस्टल के अंदर जो पुलिस को दिखा वो एकदम चौंकाने वाला था, दरअसल पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टलों में पुलिस ने छापेमारी की।

बताया जा रहा है कि इन हॉस्टलों से पुलिस ने बम बनाने का सामान के अलावा कुछ पिस्टलों को भी जब्त किया है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिकपटना  यूनिवर्सिटी  (PU) के कुछ हास्टल्स और आसपास के कुछ प्राइवेट हास्टल्स में एक साथ छापेमारी की गई, बताते हैं कि इस दौरान पटेल हास्टल्स (Patel Hostel) के एक कमरे से भारी मात्रा में बम बनाने का सामान मिला जिससे वहां सनसनी फैल गई।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जब्त कर लिया, पुलिस कर्मियों ने छापेमारी की और स्टील के डिब्बे, पीले बारूद के साथ 'सुतली' या हाइड्रो बम बनाने का सामान बरामद किया गया है।

राजधानी पटना के पटेल हॉस्टल (Patel Hostel Raid) में छापेमारी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, इस मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है सामान बरामद होने के बाद अज्ञात छात्रों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पटना के एसएसपी  ने बताया कि 'एक सूचना पर, पुलिस ने हॉस्टलों में छापा मारा और बारूद और अन्य सामग्री बरामद की, इस मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।'

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर