भाभी के साथ था अवैध संबंध, छोटे भाई ने कराई प्रोफेसर की हत्या

पटना के कंकड़बाग टीपीएस कॉलेज के प्रोफेसर की पत्नी का उनके छोटे भाई अवैध संबंध था। प्यार में रोड़ा समझकर बड़े भाई की हत्या करवा दी।

Illegal relationship between Devar and Bhabhi, younger brother got professor murdered
भाभी के प्यार में पागल देवर ने कराई प्रोफेसर भाई की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

पटना : बिहार की राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में टीपीएस कॉलेज के प्रोफेसर शिवनारायण राम (55) की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बुधवार को कहा कि यह हत्या प्रोफेसर के छोटे भाई वीरेंद्र राम ने ही कराई थी। पुलिस का दावा है कि प्रोफेसर की पत्नी यानी भाभी से वीरेंद्र के अवैध संबंध थे, जिसमें बड़े भाई रोड़ा बन रहे थे। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि भाभी के साथ अवैध संबंध में वीरेंद्र ने साजिश रच कर बड़े भाई की हत्या कराई थी। इसके लिए वीरेंद्र ने दो लाख रुपए की सुपारी दी थी। इन रुपए में सुपारी किलर विकास और धीरज ने 75-75 हजार और प्रेम और अमरजीत ने 25-25 हजार रुपए बांट लिए थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वीरेंद्र और उसके मित्र शैलेंद्र के अलावा हत्या को अंजाम देनेवाले पीरबहोर थाना क्षेत्र के विकास कुमार उर्फ बिल्ला, धीरज कुमार, अमरजीत कुमार और गांधी चौक के रहनेवाले प्रेम सागर को गिरतार कर लिया है। सभी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह मर्चेट नेवी में काम करता है और साथ ही पटना में शैलेंद्र के साथ दवा का कारोबार भी करता है। भाभी से प्रेम संबंध की जानकारी प्रोफेसर को लग चुकी थी। पत्नी और भाई को आपत्तिजनक स्थिति में प्रोफेसर देख चुके थे। इसके बाद घर में जमकर लड़ाई भी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी की उम्र महज 35 साल है और वह अपने ही देवर को दिल बैठी थी। दोनों के बीच काफी सालों से प्रेम संबंध था। टीपीएस कॉलेज के प्रोफेसर शिवनारायण राम की हत्या 29 जनवरी को कंकड़बाग थानांतर्गत चांदमारी रोड के रोड नंबर आठ के मोड़ पर कर दी गई थी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर