Deep Sidhu की आंख लगी और 30 मीटर घिसटती चली गई कार, गर्लफ्रेंड रीना राय ने बताया दर्दनाक हादसे का सच

Deep Sidhu Car Accident: सिंघु बॉर्डर के पास कुंडली मानेसर हाईवे पर दीप सिद्धू की  स्कॉर्पियो कार एक 22 टायर ट्रक से जा भिड़ी। कार में दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड और पंजाबी अदाकारा रीना राय (Reena Rai) के साथ थे।

Deep Sidhu and Reena Rai
Deep Sidhu and Reena Rai 
मुख्य बातें
  • मशहूर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का मंगलवार रात एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है।
  • कार में दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड और पंजाबी अदाकारा रीना राय के साथ थे।
  • रीना राय ने बताया कि ट्रक से उनकी कार टकराई वो रोड पर खड़ा नहीं था बल्कि रफ्तार में था।

Deep Sidhu Girlfriend describes accident Scene: किसान कानूनों के विरोध में 26 जनवरी 2021 को लाल किला पर हुई हिंसा के बाद चर्चा में आए मशहूर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का मंगलवार रात एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है। सिंघु बॉर्डर के पास कुंडली मानेसर हाईवे पर दीप सिद्धू की  स्कॉर्पियो कार एक 22 टायर ट्रक से जा भिड़ी। कार में दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड और पंजाबी अदाकारा रीना राय (Reena Rai) के साथ थे। हादसे में रीना राय को भी गंभीर चोट आईं लेकिन गनीमत ये रही कि उनकी जान बन गई। घटना के वीडियोज सामने आए हैं जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा।

दीप सिद्धू का शव पोस्टमॉर्टम के बाद पंजाब के लुधियाना ले जाया गया है। लुधियाना के गुमान स्टेट में दीप सिद्धू की अंत्येष्टि की जाएगी। जिस एम्बुलेंस में दीप सिद्धू का शव लेकर जाया जा रहा है, उस पर परिजनों और समर्थकों ने फूलों की बरसात की। पुलिस ने दीप सिद्धू की दोस्त रीना राय से पूछताछ की तो पता चला कि ये हादसा कैसे हुआ। रीना राय ने बताया, 'दीप सिद्धू की आंख लगने से ये हादसा हुआ। ट्रक से टक्कर के बाद कार तकरीबन 20 से 30 मीटर सड़क पर घिसटती चली गई। कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह पिचक गया।'

रीना राय ने बताया कि ये हादसा बहुत भयानक था। जिस ट्रक से उनकी कार टकराई वो रोड पर खड़ा नहीं था बल्कि रफ्तार में था। जानकारी के अनुसार, दीप सिद्धू गुरुग्राम से बठिंडा जा रहे थे। हादसे के वक्त  रात के करीब साढ़े नौ बजे थे। दीप सिद्धू और रीना राय को पुलिस खरखौदा के स्थानीय सीएचसी में लेकर पहुंची थी जहां दीप को मृत घोषित कर दिया गया। 

वकील से अभिनेता, फिर किसान आंदोलन में नेता बने दीप 

साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में पैदा हुए दीप सिद्धू ने कानून की पढ़ाई की और वह किंगफिशर मॉडल अवार्ड जीत चुके थे। साल 2015 में दीप की पहली पंजाबी मूवी रमता जोगी रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2018 में आई फिल्म जोरा दस नंबरिया से दीप की लोकप्रियता बढ़ी। इस फिल्म में उसने गैंगस्टर का लीड रोल किया था। पंजाब में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता थी। 

अगली खबर