'जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी, तुमने दिया साथ', गर्लफ्रेंड पर लिखा दीप सिद्धू का पुराना पोस्ट वायरल

Deep Sidhu Girlfriend Reena Rai: पंजाबी सिंगर और एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे के वक्त दीप की गर्लफ्रेंड रीना राय भी उनके साथ थी। जानिए कौन हैं रीना राय।

Deep Sidhu, Reena Rai
Deep Sidhu, Reena Rai 
मुख्य बातें
  • एक्टर दीप सिद्धू का सड़क हादसे में निधन हो गया है।
  • दीप सिद्धू इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय के साथ थे।
  • दीप सिद्धू का गर्लफ्रेंड पर लिखा एक साल पुरना पोस्ट वायरल हो रहा है।

Deep Sidhu girlfriend Reena Rai: विवादित पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू की सड़क हादसे (Deep Sidhu Accident) में मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीप की गर्लफ्रेंड रीना राय भी उनके साथ थीं। हादसे में रीना राय को काफी चोटें आई है। दीप की मौत के बाद उनका एक साल पुराना सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। वहीं, हादसे से एक दिन पहले रीना ने इंस्टा स्टोरी पर दीप के साथ फोटो शेयर कर वैलेंटाइन्स डे विश किया था। 

वैलेंटाइन्स डे के दिन दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड रीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो पोस्ट की थी। फोटो के साथ रीना ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे।' वहीं, दीप सिद्धू की मौत के बाद साल 2021 में रीना के लिए लिखा एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने लिखा था, 'तुमने मेरा साथ तब दिया जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी, मुझे हिम्मत दी, मेरी आजादी और मेरे मकसद के लिए दुआ मांगी। लेकिन, जिस चीज ने मेरी आत्मा और दिल को छुआ वह था कि तुमने अपनी जिंदगी मेरे लिए रोक दी। तुम्हारा प्यार और सपोर्ट शब्दों से परे है। मैं तुमसे कहना चाहता हूं- आई लव यू।'

Deep Sidhu

Also Read: Deep Sidhu की आंख लगी और 30 मीटर घिसटती चली गई कार, गर्लफ्रेंड रीना राय ने बताया दर्दनाक हादसे का सच

पेशे से मॉडल हैं रीना राय 
रीना राय (Reena Rai Deep Sidhu Girlfriend) पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 2017 में वे मिस साउथ एशिया रह चुकी हैं। इसके बाद रीना ने म्यूजिक वीडियो से अपने ​करियर की शुरुआत की थी।  रीना ने फिल्म रमता जोगी से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म को एक्टर धर्मेंन्द्र ने प्रोड्यूस किया था। साल 2018 में रीना फिल्म रंग पंजाब में नजर आ चुकी हैं। करीबियों के मुताबिक दीप और रीना शादी करना चाहते थे। एक्सीडेंट के बाद रीना फिलहाल अस्पताल में हैं। उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 

Reena Rai

ऐसे हुआ हादसा
दीप सिद्धू स्कॉर्पियो में सवार थे। पुलिस की मानें तो उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी ट्रक से जा भिड़ी। खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को निकाला। दीप सिद्धू के निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। 

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने दीप सिद्धू के निधन पर दुख जताया है। चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट कर लिखा- 'जाने माने एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के निधन काफी दुखद है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।' 

अगली खबर