DU Bharti 2022: हिंदू कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, colrec.uod.ac.in पर करें आवेदन

डीयू भर्ती 2022 हिंदू कॉलेज में सहायक प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। भर्ती अधिसूचना हिंदू कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट hinducollege.ac.in पर जारी की गई है। उम्मीदवार 1 अक्टूबर 2022 तक colrec.uod.ac.in पर पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

DU Bharti 2022
DU Bharti 2022 
मुख्य बातें
  • आधिकारिक वेबसाइट hinducollege.ac.in पर नोटिफिकेशन जारी।
  • डीयू कॉलेज में निकली है असिसटेंट प्रोफेसर पद के लिए भर्ती।
  • यहां चेक करें जरूरी डिटेल और आवेदन के लिए विवरण।

DU Asst Professors Recruitment 2022: डीयू भर्ती या दिल्ली विश्वविद्यालय भर्ती 2022 सहायक प्रोफेसरों के लिए शुरू हो गई है। दिल्ली विश्वविद्यालय के हिंदू कॉलेज ने पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। भर्ती विज्ञापन आधिकारिक वेबसाइट hinducollege.ac.in पर जारी किया गया है।

उम्मीदवार ध्यान दें कि आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के अनुसार, आवेदकों को फॉर्म भरना होगा और इसे colrec.uod.ac.in पर जमा करना होगा। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और उम्मीदवार 1 अक्टूबर 2022 तक फॉर्म भर सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए उम्मीदवारों के पास 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर डिग्री या समकक्ष ग्रेड होना चाहिए। उम्मीदवार ने यूजीसी या सीएसआईआर द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा भी पास की हो। योग्यता आवश्यकताओं के बारे में अधिक विवरण नीचे दिए नोटिस में देख सकते हैं।

डीयू नोटिफिकेशन का लिंक: DU Recruitment 2022 Notification

डीयू भर्ती आवेदन करने का लिंक: DU Recruitment 2022 Link to Apply

DU Recruitment 2022 Asst Professors general instructions for candidates notice

DU Recruitment 2022 Hindu College Asst Professors qualification requirement

कई विषयों में सहायक प्रोफेसरों के कुल 69 पद भरे जाने हैं और विवरण अधिसूचना में दिया गया है। अनारक्षित श्रेणी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा और एससी / एसटी उम्मीदवारों को भुगतान करने से छूट दी गई है।

उम्मीदवारों को भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की एक प्रति रखनी होगी। कोई भी नया अपडेट आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा

अगली खबर