Navratri 2021 Day 1, Maa Shailputri: पीएम मोदी ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, मां शैलपुत्री की पूजा का वीडियो साझा किया

Navratri 2021 1st Day, Maa Shailputri: नवरात्रि के पहले दिन माता शैलपुत्री की पूजा की जाती है। इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी ने मां शैलपुत्री की आराधना का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। 

PM Modi shares Shailputri Puja Video
PM Modi shares Shailputri Puja Video 

Navratri 2021 1st Day, Maa Shailputri PM Narendra Modi Shares Video: पूरे देश में आदिशक्ति की आराधना का महापर्व मनाया जा रहा है। माता के मंदिर सजे हुए हैं, भक्‍तों की कतार लगी हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी जा रही हैं। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नवरात्रि के पर्व की देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। नवरात्रि के पहले दिन माता शैलपुत्री की पूजा की जाती है। इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी ने मां शैलपुत्री की आराधना का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। वीडियो मां शैलपुत्री की तस्‍वीरों और उनके मंत्र- 'वन्दे वांछित लाभाय चन्द्रार्द्वकृत शेखराम। वृषारूढ़ा शूलधरां शैलपुत्री यशस्विनीम' को मिलाकर बनाया गया है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर