Valentine's Day 2O21: वैलेंटाइन 2O21 सभी प्रेमी युगल के लिए रहेगा कैसा? राशि के अनुसार जानें अपना लव राशिफल

Valentine's Day Horoscope 2021: फरवरी का महीना प्यार करने वालों के लिए बहुत ही खूबसूरत महीना माना जाता है। 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी प्यार करने वालों के लिए हर दिन स्पेशल होता है।

Valentine's Day Love Horoscope 2021
Valentine's Day Love Horoscope 2021 
मुख्य बातें
  • राशि के अनुसार जानें अपना वैलेंटाइन डे
  • 14 फरवरी अविवाहित लोगों के लिए भी बहुत ही खास होता है
  • इस वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ बनाएं मजबूत रिश्ता

हर प्रेमी युगल के लिए फरवरी का महीना बहुत ही रोमांटिक महीना होता है। इस महीने के 7 तारीख से लेकर 14 तारीख तक प्रेमी युगल लिए एक खास डे होता है। जिसमें वह एक दूसरे को कई तरह से प्रपोज करते हैं। 2021 का यह खूबसूरत महीना आपका आपके पार्टनर के कैसा  बीतेगा, इसको जाने के लिए यहां आप देख सकते है, वैलेंटाइन डे स्पेशल राशिफल।

वैलेंटाइन डे स्पेशल राशिफल

1. मेष राशि

मेष राशि वालों का 2021 का यह वैलेंटाइन अपने पार्टनर के साथ बेहद खास बितने वाला है। फरवरी महीने में आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का काफी समय मिलेगा। इतना ही नहीं आपके पार्टनर आपके लिए कई नई योजना भी बना सकते हैं। यदि आप शादीशुदा है, तो अपका पार्टनर आपकी जिंदगी में खुशियां लाने की पूरी कोशिश करेंग। कुल मिलाकर यह वैलेंटाइन डे आपके लिए बहुत ही खुशी लेकर आने वाला है।

2. वृषभ राशि
वृष राशि वालों का 2021 का वैलेंटाइन डे पिछले साल से अधिक खास होने वाला है। इस वैलेंटाइन डे पर आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और भी बढ़ेगा। यह पूरा हफ्ता आपके लिए काफी रोमांटिक बीतने वाला है। जो प्रेमी युगल अविवाहित हैं, उन्हें आपके पार्टनर के तरफ से प्रेम प्रस्ताव मिलने की आशंका है।

3. मिथुन राशि
मिथुन मिथुन राशि वालों का यह वैलेंटाइन डे बहुत ही सरप्राइज भरा होने वाला है। इस वैलेंटाइन डे पर आपके पार्टनर आपके लिए कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसे आप जीवन भर याद रखेंगे। इस वैलेंटाइन डे आपके पार्टनर आपको प्रपोज भी कर सकते हैं। यदि आप अविवाहित हैं या आपके पार्टनर के साथ आपका रिलेशन खराब हो गया हो, तो यह वैलेंटाइन डे आपके सभी रिश्तो में मिठास लेकर आएगा।

4. कर्क राशि
कर्क राशि वाले यदि आप अपने रोमांस को लेकर बहुत गंभीर नहीं है, तो यह वैलेंटाइन डे आपके लिए थोड़ा मुश्किल को लेकर आने वाला है। इस वैलेंटाइन डे पर शायद आप के रिश्ते टूट भी सकते हैं और जो लोग शादीशुदा है उनके लिए यह वैलेंटाइन डे बहुत ही रोमांटिक बितने वाला है। शादीशुदा जोड़ों के लिए यह वैलेंटाइन डे रिश्ते को भी मजबूत बनाने वाल हैं।

5. सिंह राशि
सिंह राशि वालें के लिए यह वैलेंटाइन डे मिला जुला परिणाम लाने वाला है। सप्ताह की शुरुआत आपके लिए थोड़ी धीमी रहेगी, लेकिन महीने के मध्य में आपके लिए कुछ अच्छी योजना बन सकती है। आपके पार्टनर आपके सामने बहुत ही रोमांटिक तरीके से शादी का प्रस्ताव भी रख सकते हैं। यदि आप शादीशुदा है, तो इस दौरान आपको अपने जीवन साथी के साथ छोटे मतभेदों से बचने की आवश्यकता है।

6. कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन डे बहुत ही खास होने वाला है। इस महीने में आपकी आपसी मतभेद दूर हो सकती है। आप दोनों में आपसी समझ बढ़ने के साथ-साथ आपसी संबंध मजबूत होगे और सच्चा प्यार भी बढ़ेगा। वहीं विवाहित लोगों के लिए यह वैलेंटाइन डे अच्छा परिणाम लेकर आने वाला है। इस सप्ताह में आपके जीवन साथी आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेगें।


7. तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए याह वैलेंटाइन डे बहुत ही रोमांटिक और प्यार से भरा रहेगा। इस सप्ताह आप दोनों के बीच नजदीकियां और भी बढ़ने की आशंका है। शादीशुदा लोगों के वैलेंटाइन डे पर जीवन में कुछ खालीपन करेगा।


8. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन डे बेहद खुशी लाने वाला है। इस वैलेंटाइन डे पर आपका पार्टनर आपको और अधिक चाहने लगेगा। इस महीने में आप कहीं छोटे से जगह घूम सकते है। कोई उपहार मिलने की आशंका है। शादीशुदा लोगों के लिए यह वैलेंटाइन डे बहुत ही खूबसूरत जाने वाला है। आपका पार्टनर आपको बेहद प्यार करने वाला है और साथ में आप भी अपने पार्टनर को खुश रखने का पूरा कोशिश पूरी कोशिश करेंगे।

9. धनु राशि
धनु राशि के लिए यह वैलेंटाइन डे खुशहाली लेकर आने वाला है इस महीने आपको अपने जीभ पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। आपकी थोड़ी सी गलती आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता खराब कर सकती है। वहीं विवाहित लोगों भी इस तरह की समस्या उत्पन्न हो सकती हैं।

1O. मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन डे प्यार में डूब जाने वाला समय होगा। इस महीने में आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का भी फैसला ले सकते हैं। वही शादीशुदा लोगों के लिए यह वैलेंटाइन वैलेंटाइन डे अच्छा नहीं जाने वाला है। इस दौरान जीवन साथी के साथ आपकी संबंध में खटास आ सकती है।


11. कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन डे कुछ खास नहीं जाने वाला है। इस वैलेंटाइन डे में आपके जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनती दिख रही है। इस वैलेंटाइन डे में आपका प्यार एक दूसरे के प्रति भरोसा मजबूत होता दिख रहा है। वहीं दूसरी ओर विवाहित लोगों के लिए यह महीना अपने जीवन साथी के साथ समय बिताने मौका देने वाला है।


12. मीन राशि
मीन राशि वालों को इस वैलेंटाइन डे पर अपने भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा। वही शादीशुदा लोगों के लिए इस समय रोमांटिक जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। इस दौरान आपकी बहुत सारी पुरानी और अच्छी यादें ताजा हो सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर