Covid-19: बार्सिलोना के मिरलेम पेनिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Aug 24, 2020 | 21:21 IST

Miralem Pjanic Coronavirus positive: बार्सिलोना के फुटबॉलर मिरालेम पेनिक कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

Miralem Pjanic
Miralem Pjanic  |  तस्वीर साभार: Twitter

मेड्रिड: स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के नए मिडफील्डर मिरलेम पेनिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्लब ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। बार्सिलोना ने कहा कि पेनिक का स्वास्थ्य अच्छा है और फिलहाल घर में सेल्फ आइसोलेट हुए पड़े हैं। क्लब ने एक बयान में कहा, थोड़ा अस्वस्थ्य महसूस करने के बाद पेनिक का शनिवार को टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। खिलाड़ी का स्वास्थ्य ठीक है और वह घर में खुद को आइसोलेट किए हुए हैं।

जुवेंतस के पूर्व मिडफील्डर पेनिक ने जून में बार्सिलोना के साथ करार करने की घोषणा की थी। हालांकि वह अब तक बार्सिलोना टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं। बोस्निया के खिलाड़ी ने पेनिक ने अपने स्वास्थ्य को लेकर इंस्टग्राम पर जानकारी दी है।

उन्होंने कहा, सौभाग्य से, मैं ठीक हूं और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं है। लेकिन अगर कोई एक चीज जो मैंने सीखी है, तो वह यह है कि हमें कभी भी कुछ भी नहीं लेना चाहिए, न कि उन चीजों को भी जिन्हें हम सबसे अधिक दिनचर्या में मानते हैं। हम जो जीवन जी रहे हैं वह अब सिखा रहे हैं। हमें ऐसा करना चाहिए। हमें नियमों का सम्मान करना चाहिए और बिना घबराए सावधान रहना चाहिए। 30 साल के पेनिक ने 2016 में रोमा से जुवेंतस से जुड़ने के बाद इटालियन क्लब के लिए 178 मैच खेले हैं।

अगली खबर