Indian Wells: दानिल मेदवेदेव की आसान जीत, राफेल नडाल ने कड़े संघर्ष के बाद चखा सफलता का स्‍वाद

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Mar 13, 2022 | 14:17 IST

Rafael Nadal and Daniil Medvedev results in Indian Wells: शीर्ष रैंकिंग हासिल करने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रहे दानिल मेदवेदेव ने आसान जीत दर्ज की। राफेल नडाल को कड़ा संघर्ष करना पड़ा।

rafael nadal
राफेल नडाल  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • दानिल मेदवेदेव और राफेल नडाल ने जीते अपने-अपने मैच
  • राफेल नडाल चौथी ट्रॉफी जीतने की कोशिश में जुटे हुए हैं
  • दानिल मेदवेदेव रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने के बाद पहला टूर्नामेंट खेल रहे हैं

इंडियन वेल्स: विश्व रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने बाद पहला टूर्नामेंट खेल रहे रूसी खिलाड़ी दानिल मेदवेदेव ने बीएनपी परीबस ओपन के दूसरे दौर में टॉमस मैकहैक को 6-3, 6-2 से शिकस्त दी।

वहीं स्पेनिश स्टार राफेल नडाल को अपने मुकाबले में पसीना बहाना पड़ा। उन्होंने अपने अभ्यास के जोड़ीदार सेबेस्टियन कोर्डा को करीब ढाई घंटे तक चले मैच में 6-2, 1-6, 7-6 से पराजित किया।

जनवरी में ऑस्ट्रेलियाई ओपन में रिकॉर्ड 21वां ग्रैडस्लैम जीतने वाले नडाल ने मेलबर्न और मेक्सिको में भी खिताब जीते हैं और अब वह यहां इंडियन वेल्स में चौथी ट्रॉफी हासिल करने की कोशिश में जुटे हैं।

अन्य वरीय खिलाड़ियों में कैस्पर रूड, गत चैम्पियन कैमरन नौरी, रोबर्टो बतिस्ता अगुट, रेली ओपेल्का और कार्लोस अल्कारेज ने अपने मुकाबले जीते। महिला वर्ग में जैसमीन पाओलिनी ने दूसरे दौर में दूसरी वरीय आर्यना सबालेंका को 6-3 6-3 से शिकस्त दी। गत चैम्पियन पाउला बाडोसा ने टेरेजा मार्टिनकोवा को 6-2 7-6 से पराजित किया।

अगली खबर