कोविड-19 की चपेट में आए स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी, PSG खेमे में मची खलबलि

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Jan 02, 2022 | 21:14 IST

Lionel Messi found covid-19 positive: पेरिस सेंट जर्मेन क्‍लब के लियोनेल मेसी उन चार खिलाड़‍ियों में शामिल हैं, जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पीएसजी को अपना अगला मुकाबला तीसरे टियर की टीम वेनेस से खेलना है।

lionel messi
लियोनेल मेसी  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • पीएसजी के स्‍टार स्‍ट्राइकर लियोनेल मेसी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए
  • पीएसजी को फ्रेंच कप फुटबॉल में अपना अगला मैच खेलना है
  • पीएसजी के स्‍टाफ का एक सदस्‍य भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है

पेरिस: सात बार के बेलोन डि ओर पुरस्कार विजेता लियोनल मेसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) टीम के उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो सोमवार रात टीम के फ्रेंच कप फुटबॉल मुकाबले से पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए।

पीएसजी टीम ने शनिवार रात बयान में कहा था कि स्टाफ का एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। उस समय किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन बाद में रविवार को टीम के चिकित्सा समाचार में क्लब ने संक्रमित खिलाड़ियों की सूची में मेसी, लेफ्ट बैक युआन बेर्नाट, बैकअप गोलकीपर सर्जियो रिको और 19 साल के मिडफील्डर नाथन बिटुमाजाला के नाम की जानकारी दी।

पीएसजी को तीसरे टीयर की टीम वेनेस से भिड़ना है। पिछले साल का उप विजेता मोनाको रविवार को दूसरे टीयर की टीम क्युविली रोवेन से भिड़ेगा। रविवार को 13 मुकाबले होंगे जिनमें टीम अंतिम 16 में जगह बनाने की दावेदारी पेश करेंगी।

मोनाको ने शनिवार को कहा था कि उसके साथ खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन उनमें से किसी में भी चिंताजनक लक्षण नहीं दिखे हैं और वे पृथकवास पर हैं।

अगली खबर