तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्‍टन को धोया, हरियाणा ने 2 अंक के अंतर से जीता मैच

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Dec 29, 2021 | 04:10 IST

Pro Kabaddi League Match Highlights: तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्‍टन को दर्जन भर अंकों से हराया। वहीं हरियाणा स्‍टीलर्स ने बेहद करीबी मैच में तेलुगु टाइटंस को 2 अंक से मात दी।

pro kabaddi league
प्रो कबड्डी लीग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को कुल दो मुकाबले खेले गए
  • पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्‍टन को बड़े अंतर से मात दी
  • हरियाणा स्‍टीलर्स ने करीबी मैच में तेलुगु टाइटंस को हराया

बेंगलुरू: तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने मंगलवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र के मुकाबले में पुणेरी पल्टन को आसानी से 38-26 से हरा दिया। सचिन ने पटना पाइरेट्स की ओर से सुपर 10 (10 अंक) बनाया और टीम की सुनील (चार अंक), मोहम्मदरेजा चियानेह (तीन अंक) और सजिन सी (तीन अंक) की डिफेंस तिकड़ी ने उनका अच्छा साथ दिया।

युवा खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अच्छे रेडर की कमी पुणेरी पल्टन के लिए चिंता की बात है, जिसे तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। सभी की नजरें पुणे के स्टार राहुल चौधरी पर थी, लेकिन कोच अनूप कुमार ने पहले हाफ में ही उनकी जगह युवा मोहित गोयत को उतार दिया।

पटना की टीम पर मध्यांतर से छह मिनट पहले ऑलआउट का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन सजिन ने सुपर टैकल के साथ टीम को लय प्रदान की। पटना की टीम मध्यांतर तक स्कोर 14-14 करने में सफल रही। दूसरे हाफ में पटना की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की।

दिन के एक अन्य मैच में मीतू और रोहित गूलिया के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 39-37 से शिकस्त दी।

अगली खबर