सुपरस्‍टार रे मिस्‍टिरियो इस इवेंट के बाद छोड़ सकते हैं WWE का साथ

Rey Mysterio can leave WWE: रेयान सैटिन ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि ऐसी अफवाहें चल रही है कि रे मिस्टिरियो WWE को छोड़ने वाले हैं। यहीं कारण है कि मिस्टिरियो को मनी इन द बैंक में इस तरह दिखाया गया।

rey mysterio
रे मिस्टिरियो 
मुख्य बातें
  • मनी इन द बैंक मैच हारने के बाद डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई छोड़ सकते हैं रे मिस्टिरियो
  • डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई मनी इन द बैंक का शो छोटा था, लेकिन काफी एक्‍शन देखने को मिला
  • छत से गिराकर डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई अपने किरदार को खत्‍म कर सकता है

न्‍यूयॉर्क: मनी इन द बैंक अनुबंध जीतने के बाद ओटिस ने सभी सुर्खियां बटोरी। हालांकि, किंग कॉर्बिन द्वारा रे मिस्टिरियो और एलिस्टर ब्लैक को छत से फेंकने वाले सैगमेंट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि रे मिस्टीयिरो WWE को अलविदा बोल सकते हैं। इस पर अभी मुहर नहीं लगी है, लेकिन अफवाहों का बाजार इसी से गर्म है।

रेयान सैटिन ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि ऐसी अफवाहें चल रही है कि रे मिस्टिरियो WWE को छोड़ने वाले हैं। यहीं कारण है कि मिस्टिरियो को मनी इन द बैंक में इस तरह दिखाया गया, जिससे उनके किरदार का अंत हो सके। सैटिन का कहना कि अगर ऐसा होता है तो WWE सुपरस्टार को अलग तरीके से विदाई दे रहा है।

सैटिन ने यह भी कहा कि एलिस्टर ब्लैक का तरीका उन्हें सही लगा क्योंकि वो एक शानदार अंदाज में अपना बदला लेने वापस आ सकते हैं। वहीं रे मिस्टिरियो के भविष्‍य पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। देखा जाए तो एजे स्टाइल्स को रेसलमेनिया मे दफन किया गया था, जिसके बाद उनकी वापसी हुई , शायद वैसा ही कुछ रे मिस्टिरियो के साथ हो सकता है। ऐसी भी बातें हैं कि मिस्टिरियो अपने बेटे डॉमिनिक को तैयार करने के लिए ब्रेक लेंगे, जो इस वक्त ट्रेनिंग कर रहे हैं। मिस्टिरियो पहले भी कह चुके हैं कि वो रिटायर होने से पहले एक बार अपने बेटे के साथ रिंग में काम करना चाहते हैं।

इस तरह हुई थी वापसी

रे मिस्टिरियो ने 2018 रॉयल रंबल के दौरान एक फ्री एजेंट के रूप में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। बताया जा रहा है कि मिस्टिरियो का अनुबंध सितंबर में खत्म होने जा रहा है। उम्‍मीद है कि यह अनुबंध आगे नहीं बढ़ेगा। खैर, अब देखाना काफी दिलचस्प होगा कि रे मिस्टिरियो का अंत किस प्रकार और कितने ट्विस्ट के साथ आता है।

अगली खबर