सेरेना विलियम्‍स अब पूरी तरह फिट, 6 महीने के ब्रेक के बाद वापसी को तैयार

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Aug 09, 2020 | 15:28 IST

Serena Williams ready to play: सेरेना जिस टूर्नामेंट में खेलेंगी, उसमें उनकी बहन और वीनस विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका, स्लोआने स्टीफंस और उभरती हुई स्टार कोको गॉफ हिस्सा लेंगी।

serena williams
सेरेना विलियम्‍स 
मुख्य बातें
  • 23 बार की ग्रैंड स्‍लैम चैंपियन सेरेना विलियम्‍स पूरी तरह हुई फिट
  • 38 साल की सेरेना विलियम्‍स टॉप सीड ओपन में हिस्‍सा लेंगी
  • सेरेना विलियम्‍स 6 महीने के लंबे ब्रेक के बाद कोर्ट पर वापसी को तैयार

लेक्सिंगटन: अमेरिका की 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस खेलने को तैयार हैं। वह लेक्सिंगटन के निकट सोमवार से शुरू होने वाले पहले 'टॉप सीड ओपन' की तैयारियों में जुटी हैं। इस टूर्नामेंट को हाल में हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट में शामिल किया गया है जो इस महीने न्यूयॉर्क में होने वाले अमेरिकी ओपन की तैयारी का काम करेगा।

मार्च के बाद अमेरिका में पहला डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट होगा, जिसमें दर्शक नहीं जा सकेंगे। इसमें सेरेना की बहन और सात बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन वीनस विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका, स्लोआने स्टीफंस और उभरती हुई स्टार कोको गॉफ हिस्सा लेंगी। नौंवी रैंकिंग की खिलाड़ी सेरेना फरवरी में फेड कप में अमेरिका के लिये खेली थीं, उसके बाद से यह उनका पहला टूर्नामेंट होगा।

सेरेना को खून के थक्के और फेंफड़े संबंधित समस्यायें रही हैं, जिससे उन्हें कोविड-19 को लेकर ज्यादा सतर्क रहना होगा। 38 साल की खिलाड़ी ने कहा, 'मुझे काफी बचकर रहना होगा क्योंकि टेनिस खेलना ठीक है, लेकिन यह मेरी जिंदगी है और यह मेरा स्वास्थ्य है।'

अगली खबर