Airtel Xstream Fiber Plan: एयरटेल ने लॉन्च किया नया प्लान, मिल रहा है 1000GB एक्स्ट्रा डेटा

Airtel Xstream Fiber Plan: दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने एक बेहतरीन प्लान लॉन्च किया है जिसमें सभी नए ग्राहकों को 1000GB तक बोनस डेटा दे रहा है।

Airtel Xstream Fiber launches new plan, getting 1000GB extra data
एयरटेल का नया प्लान 
मुख्य बातें
  • दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है
  • एयरटेल ने यह प्लान अपने नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है
  • नए यूजर्स को कंपनी  6 महीने के लिए 1000GB डेटा बोनस में दे रहा है

नई दिल्ली : भारती एयरटेल ने अपने एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नया प्रोमेशनल प्लान लॉन्च किया है। ऑफर के एक हिस्से के रूप में, टेलीकॉम दिग्गज अपने सभी नए ग्राहकों को 1000GB बोनस डेटा दे रहा है। नए यूजर्स को 6 महीने की अवधि के लिए 1000GB बोनस डेटा मिलेगा। यह ऑफर एक्सस्ट्रीम फाइबर बेसिक, एंटरटेनमेंट और प्रीमियम प्लान पर उपलब्ध होगा। वीआईपी प्लान इस ऑफर में शामिल नहीं है। नीचे आपको तीन प्लान के बारे में जानकारी दी गई है। जिसमे आप जान सकते हैं किस प्लान पर कितना फ्री बोनस डेटा मिलेगा।

799 रुपए का प्लान

बेसिक प्लान की कीमत 799 रुपए है और यह अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल और एयरटेल एक्सस्ट्रीम के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस के साथ 100Mbps की स्पीड पर 150GB डेटा प्रदान करता है।

999 रुपए का प्लान

इंटरटेनमेंट प्लान की कीमत 999 रुपए है और यह अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल और एयरटेल एक्सस्ट्रीम, Zee5 प्रीमियम और अमेज़ॅन प्राइम के साथ 300Mbps की स्पीड के साथ 300GB डेटा प्रदान करती है। 

1499 रुपए का प्लान

प्रीमियम प्लान की कीमत 1499 रुपए है और यह अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल और एयरटेल एक्सस्ट्रीम, Zee5 प्रीमियम और अमेजन प्राइम के साथ 300Mbps की स्पीड के साथ 500GB डेटा प्रदान करता है।

लंबी अवधि के प्लान पर 15% तक की छूट

नया लॉन्च किया गया ऑफर 7 जून तक चलने वाला है और यह चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है, जिसमें एर्नाकुलम, कोयंबटूर, कोचीन और चेन्नई शामिल हैं। इसके अलावा, एयरटेल लंबी अवधि के प्लान पर 15% तक की छूट और छह महीने के प्लान के लिए साइन अप करने पर 7.50% की छूट भी दे रहा है। देश भर के सभी बड़े शहरों में रहने वाले ग्राहकों के लिए ये ऑफर मुफ्त इंस्टॉलेशन के साथ उपलब्ध है।

अगली खबर