Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लांच, जानिए इसकी कीमत और स्‍पेसिफिकेशन के बारे में

Motorola One Fusion+ पहले यूरोपीय बाजार में लांच हुआ और इसमें सेल्‍फी व वीडियो कॉलिंग के लिए पॉप-अप कैमरा के साथ फुल-साइज डिस्‍प्‍ले है। जानिए आप ये मोबाइल किस वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

motorola one fusion+
मोटोरोला वन फ्यूजन+ 
मुख्य बातें
  • यूरोपीय बाजार में मोटोरोला वन फ्यूजन+ की कीमत करीब 24,500 रुपए है
  • वन फ्यूजन+ ने 64 मेगापिक्‍सल सेंसर की अध्‍यक्षता वाले बैक पैनल पर क्‍वाड कैमरा मॉड्यूल लगाया
  • भारत में लांच के दिन ही इस स्‍मार्टफोन की कीमत का खुलासा होगा

मोटोरोला का नया स्‍मार्टफोन, वन फ्यूजन+ आज भारत में आ रहा है। फ्लिपकार्ट पहले ही समर्पित पेज के लिए लाइव जा चुका है, जिससे इसकी लांचिंग का दिन पता चला। पेज ने आगामी स्‍मार्टफोन के कई बड़े फीचर्स बताए हैं। मोटोरोना वन फ्यूजन+ सिर्फ भारत में आज लांच हो रहा है। यह पिछले सप्‍ताह यूरोप में लांच हुआ, जिसकी कीमत 299 यूरो यानी भारतीय कीमत करीब 24,500 रुपए होगी। वैसे, भारत में यह कितने रुपए में मिलेगा, इसका खुलासा लांच के समय ही होगा।

Motorola One Fusion+ अपेक्षित कीमत

मोटोरोला वन फ्यूजन+ जब पिछले सप्‍ताह यूरोप में लांच हुआ तो उसकी कीमत 299 यूरो थी। हालांकि, भारत में इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में इस स्‍मार्टफोन की कीमत 24,000 से 26,000 के बीच की होगी।

Motorola One Fusion+ स्‍पेसिफिकेशन

वन फ्यूजन प्लस कंपनी के पोर्टफोलियो में पहला स्मार्टफोन है जो बिना किसी फीचर या पंच-होल कैमरा के फुल स्क्रीन डिस्प्ले लाता है। वन फ्यूजन + में पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। मोटोरोला वन फ्यूजन + में 6.5 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ रखा गया है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट भी है और इंटरनल स्‍टोरेज 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

मोटोरोला वन फ्यूजन + में क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। पॉप-अप कैमरा में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर है। वन फ्यूजन + 15W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5000mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जाएगा। 

Google सहायक को लॉन्च करने के लिए उसे फोन में रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर और एक समर्पित बटन मिला है।  यह न्यूनतम अनुकूलन के साथ नवीनतम एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी और डुअल 4 जी वीओएलटीई है। इसके 'मून लाइट व्हाइट' और 'ट्विलाइट ब्लू' रंग विकल्पों में आने की उम्मीद है।

अगली खबर