बाजार में दस्तक देने को तैयार है Nokia का नया स्मार्ट टीवी, जानिए कितनी होगी कीमत

Nokia भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्ट टीवी को लाने की पूरी तैयारी में जुटा है और जल्दी ही इसे ऑनलाइन पोर्टल पर लॉन्च किया जाएगा।

Nokia Smart TV to launch soon know the Price in India
बाजार में दस्तक देने को तैयार है Nokia का नया स्मार्ट टीवी 
मुख्य बातें
  • 55 इंच 4K पैनल के साथ नोकिया स्मार्ट टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी
  • इसे Android 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जाएगा इसमें JBL के स्पीकर्स होंगे
  • नोकिया के इस स्मार्ट टीवी का मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद अन्य कंपनियों से होगा

नई दिल्ली: भारतीय स्मार्ट टीवी के बाजार में अपनी पहुंच बनाने में जुटी नोकिया कंपनी अब अपना नया स्मार्ट टीवी ला रही। नोकिया ने खुलासा किया है कि वह अपने नए स्मार्ट टीवी के मॉडल को भारत में लॉन्च करेगा जो 55 इंच का होगा। ऑनलाइन पोर्टल फ्लिपकार्ट ने इसका एक टीजर अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया है। नोकिया के इस स्मार्ट टीवी का मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद एमआई, मोटोरोला और अन्य कंपनियों से होगा।

इन तकनीक से होगा लैस

नोकिया नया स्मार्ट टीवी में कई आकर्षक फीचर हैं। जेबीएल के स्पीकर से लैस इस टीवी में डॉल्बी साऊंड होगा। यह स्मार्ट टीवी गूगल के एनड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा जो वॉयस कमांड से लैस होगा। कंपनी का दावा है यह टीवी दिखने में भी आकर्षक है जिसमें टीवी डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी डिजिटल और डीटीएस जैसी टेक्नोलॉजी इस्तेमाल हुई है। टीवी के मध्य भाग में-फायरिंग स्पीकर भी हैं जिसमें शानदार ऑडियो सुनाई देगा। इसके अलावा ये DTS सराउंड साउंड सिस्टम को सपोर्ट कर सकता है।

इन कंपनियों को देगा टक्कर

इसके अलावा, कंपनी का पहला स्मार्ट टीवी एडवांस टेक्नोलॉजी और क्लियर साउंड तकनीक भी इसमें लैस हो जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होने वाले शोरगुल को कम करने में मदद करेगा। 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी स्पोर्ट्स बेजल-लेस डिज़ाइन है। यह नेटफ्लिक्स और यूट्यूब के लिए  गूगल वॉयस जैसी सुविधा से लैस है। नोकिया ब्रांड वाला यह टीवी Xiaomi, Motorola, Vu, iFFALCON, थॉमसन जैसी कंपनियों को टक्कर देगा।

कितनी होगी कीमत

वहीं अगर कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 41999 दिखाई गई है। फ्लिपकार्ट पर इसके लिए ईमएआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल दिया गया है। ये स्मार्ट टीवी Ultra HD (4K) रिजोल्यूशन की पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है।

अगली खबर