Reliance Jio के इस नए रीचार्ज प्लान में हर दिन मिलेगा 2 GB डाटा, जानिए आपके लिए कौन सा प्लान है बेहतर

रिलायंस जियो सस्ते प्लान लेकर आई है जिससे आपको घर बैठे काम करने में आसानी होगी और आपको ज्यादा खर्च भी नहीं उठाने पड़ेंगे। जानिए क्या है रिलायंस जियो का नया आकर्षक रीचार्ज प्लान-

reliance jio prepaid recharge plan
रिलायंस जियो प्रीपेड रीचार्ज प्लान 
मुख्य बातें
  • टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आकर्षक व लुभावने रीचार्ज प्लान लांच करने के लिए जानी जाती है
  • रिलायंस जियो सस्ते प्लान लेकर आई है जिससे आपको घर बैठे काम करने में आसानी होगी
  • रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आकर्षक रीचार्ज प्लान लांच किया है

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आकर्षक व लुभावने रीचार्ज प्लान लांच करने के लिए जानी जाती है। वोडाफोन और एयरटेल के मुकाबले रिलायंस जियो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान लेकर आती है। ऐसे समय में जब पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति है ऐसे में चीज की सबसे ज्यादा जरूरत लोगों को महसूस हो रही है वह है इंटरनेट की, और रिलायंस जियो लोगों की इस जरूरत को अच्छे से महसूस करता है।

देश की बड़ी आबादी घरों से काम कर रही है ऐसे में उन्हें सबसे ज्यादा इंटरनेट की जरूरत होती है, छात्रों को घर से ऑनलाइन क्लासेस लेने पड़ रहे हैं, इनकी इन्हीं जरुरतों को पूरा करने के लिए रिलायंस जियो आकर्षक रीचार्ज प्लान लेकर आई है। 

हालांकि ऐसे समय में हर किसी ने वाई फाई राऊटर की सुविधा ले रखी है लेकिन हर समय वाई फाई आपको वह सुविधा नहीं दे पाता है जैसी आपको जरूरत होती है ऐसे में आपको बीच में मोबाइल डाटा की जरूरत पड़ जाती है। इसी को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो सस्ते प्लान लेकर आई है जिससे आपको घर बैठे काम करने में आसानी होगी और आपको ज्यादा खर्च भी नहीं उठाने पड़ेंगे।

249 रु. का रीचार्ज प्लान
रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आकर्षक रीचार्ज प्लान लांच किया है। 249 रुपए के रीचार्ज प्लान में अनलिमिटेड जियो वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ प्रतिदिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा भी दिया जा रहा है। जियो के अलावा अन्य दूसरे नेटवर्क पर भी आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा हर दिन आपको 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इन सारे प्लान की वैधता 28 दिनों तक के लिए है।

444 रु. का रीचार्ज प्लान
रिलायंस जियो ने 444 रुपए का भी एक प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज प्लान लांच किया है जिसमें जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है जबकि नॉन-जियो पर 1000 मिनट की कॉलिंग की सुविधा है। यह हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी देता है साथ ही आप कई एप्स को भी सब्सक्रााइब कर सकते हैं। इसमें आपको हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

599 रु. का रीचार्च प्लान
इस प्लान में भी आपको जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है साथ ही हर दिन 100 एसएमएस आप कर सकते हैं। यह आपको हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा की सुविधा देता है। इस प्लान की वैलिटिडी 84 दिनों की है। 

अगली खबर