Reliance Jio Offer: जियो का धमाकेदार रिचार्ज ऑफर, 501 रुपए में पाएं 551 का टॉकटाइम

Reliance Jio Recharge offer: रिलायंस जियो के पास ऑफर्स और रिचार्ज प्लान की लंबी लिस्ट मौजूद है, इसमें एक प्लान 501 रुपए में 551 के टॉकटाइम का भी है।

Reliance Jio 551 talktime in 501 recharge
रिलायंस जियो का धमाकेदार प्लान  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • लगातार अपने यूजर्स के लिए ऑफर निकालती रहती है रिलायंस जियो कंपनी
  • इस बार 501 रुपए के रिचार्ज पर मिल रहा 551 रुपए का टॉकटाइम
  • तेजी से बढ़ रहे टेलीकॉम ऑपरेटर के यूजर, अन्य कंपनियों को मिल रही कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: रिलायंस जियो कंपनी देश की सबसे दिग्गज टेलीकॉम कंपनी है और इस कंपनी ने तेजी से टेलीकॉम मार्केट में अपनी पकड़ बनाई है। जाहिर तौर पर इसके पीछे की एक सबसे बड़ी वजह यह है कि कंपनी ने ऐसे ऑफर्स पेश किए जो आम लोगों की पसंद रहे हैं और इसलिए तेजी से लोग रिलायंस जियो से जुड़ते चले गए। शुरुआत में कंपनी ने कई आकर्षक ऑफर्स पेश किए थे और अभी भी सारे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं।

जियो के पास अलग अलग तरह के रिचार्ज मौजूद हैं, जैसे- कई सारे डेटा ऑफर्स, टॉप अप प्लान, डेटा बूस्टर प्लान, सिर्फ टॉकटाइम वाले प्लान और मैसेज संबंधी प्लान भी। इसमें से कुछ प्लान ऐसे भी हैं जिन्हें देखते ही लोगों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित होता है। ऐसा ही एक प्लान है 501 रुपए के रिचार्ज पर 551 रुपए के टॉकटाइम।

रिलायंस जियो ने भारत के अलावा इंटरनेशनल यूजर्स को लेकर भी अपना खासा ध्यान केंद्रित किया है। कंपनी के पास कई सारे ऐसे ऑफर्स आईएसडी ऑफर्स मौजूद हैं जो खासे लोकप्रिय हैं। अगर रिलायंस जियो के ISD प्लान की बात करें तो कंपनी के पास एक ग्लोबल आईएसडी पैक (Global ISD Pack) भी उपलब्ध है। इसी में एक 501 रुपए का प्लान शामिल है।

कंपनी का कहना है कि इस प्लान को कहीं भी लिया जा सकता है और खास बात ये है कि इसमें 501 रुपए के रिचार्ज पर 551 रुपए का टॉकटाइम मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

जियो की वेबसाइट्स पर कई देशों के लिए कॉल दरों की जानकारी भी उपलब्ध है। यहां सभी देशों के कंट्री कोड भी देखे जा सकते हैं। अगर आप ग्लोबल आईएसडी पैक नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप दूसरा प्लान लेकर सस्ती कॉल दर का मजा ले सकते हैं। जियो के पास कई इंटरनेशनल रोमिंग रिचार्ज पैक भी मौजूद हैं और यह 575 रुपए से 5,751 रुपए के बीच कई विकल्पों में मौजूद हैं।

अगली खबर