69 साल के बुजुर्ग ने अपनी प्रेमिका से की लव मैरिज, शादी के बाद कमरे से बाहर ही नहीं निकलते दोनों

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 20, 2022 | 19:29 IST

Shocking News: 69 साल के जेम्स क्लार्क की मुलाकात 70 साल की सिंथिया से एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। दोनों की मुलाकात देखते ही देखते प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद से ही दोनों कपल काफी खुश हैं। अपनी शादीशुदा लाइफ की डिटेल कपल ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की है।

couple
बुजुर्ग शख्स की लव मैरिज  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • 69 साल के बुजुर्ग ने की लव मैरिज
  • 70 साल की प्रेमिका से लव मैरिज
  • शादी के बाद कमरे से नहीं निकलता कपल

Shocking News: प्यार की कोई उम्र नहीं होती। किसी के प्यार में पड़ने के बाद आपको बस हर तरफ सामने वाला इंसान ही नजर आएगा। इन दिनों एक 69 साल के बुजुर्ग शख्स के प्यार और शादी की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। फ्लोरिडा (Florida) के रहने वाले इस शख्स ने हाल ही में अपनी प्रेमिका से शादी की है। ये दोनों कपल शादी के बाद से इतने खुश हैं कि अब दोनों कमरे से बाहर ही नहीं निकलते हैं। उनका ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए बीत जाता है।

69 साल के जेम्स क्लार्क की मुलाकात 70 साल की सिंथिया से एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। दोनों की मुलाकात देखते ही देखते प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद से ही दोनों कपल काफी खुश हैं। अपनी शादीशुदा लाइफ की डिटेल कपल ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की है। कपल ने इसे अपनी लाइफ का सबसे खूबसूरत लम्हा भी बताया है। 70 साल की सिंथिया और 69 साल के जेम्स उम्र के इस पड़ाव में ऐसा प्यार पाकर बेहद खुश हैं।

उम्र के इस पड़ाव पर हुआ प्यार

सिंथिया ने कहा, 'जेम्स से मिलने के बाद से ही वह जान गई थी कि जेम्स उसकी हर जरुरत को पूरा कर सकता है। हम दोनों एक-दूसरे से इतनी मोहब्बत करते हैं कि कुछ घंटे भी दूर नहीं रह पाते हैं। शादी के आठ महीने बाद भी हम अपनी मैरिड लाइफ को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। किसी जवान शादीशुदा जोड़े से ज्यादा हमारी जिंदगी में रोमांस है और हम दोनों अपनी लाइफ का मजा ले रहे हैं।' सिंथिया के अनुसार, दोनों ने पिछले साल दिसंबर महीने में शादी की थी।

शादी के बाद सिंथिया और उनका बेटा डैनी भी जेम्स के साथ ही रहते हैं। कपल को अमेरिका के सबसे बुजुर्ग दूल्हा-दुल्हन का टाइटल भी मिला था। हालांकि दो हफ्ते बाद ही यह टाइटल किसी और के नाम हो गया था। जेम्स कहते हैं कि उनके जैसा रोमांस शायद ही कोई और करेगा। दोनों कई-कई दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकलते हैं और एक-दूसरे से प्यार करते ही उनका समय गुजर जाता है।

अगली खबर