घरवाले नहीं करवा पा रहे थे शादी, फिर पुलिसवालों ने प्रेमी जोड़े के साथ जो किया उस पर नहीं होगा यकीन

वायरल
आईएएनएस
Updated Jul 20, 2022 | 13:53 IST

Ajab Gajab news: प्रतापगढ़ में एक ऐसी शादी हुई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। क्योंकि, ये शादी घरवालों ने नहीं बल्कि पुलिसवालों ने करवाई थी।

Weird Marriage in Pratapgarh Know All About Truth
पुलिसवालों ने करवाई शादी  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • प्रतापगढ़ में अनोखी शादी
  • पुलिसवालों ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी
  • लोग पुलिसवालों की जमकर कर रहे तारीफ

Ajab Gajab Shadi: उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। क्योंकि, यहां पुलिवालों ने एक प्रेमी जोड़े के साथ जो किया उसने लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल, घरवाले दोनों की शादी नहीं करवा पा रहे थे। लेकिन, पुलिसवालों ने मंदिर में लड़की की शादी करवा दी। इतना ही नहीं मंदिर में पहुंचे श्रद्धालु शादी में मेहमान बने और नए जोड़े को आशीर्वाद दिया। 

जानकारी के मुताबिक, ये मामला प्रतापगढ़ जिले के शाहपुर गांव का है। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि खुशबू और विजय की शादी बाबा अवधेश्वर नाथ धाम के परिसर में संपन्न हुई। कैम मस्तपुर गांव निवासी दूल्हा-दुल्हन दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन लड़की के परिजन उसकी शादी नहीं करा पा रहे थे, इसलिए दंपति ने हाथीगांव थाने के थाना प्रभारी से संपर्क किया और शादी करने की इच्छा व्यक्त की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमने पुजारी मोहित मिश्रा को फोन किया और मंदिर में दोनों की शादी के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए।

ये भी पढ़ें -  Viral Video: ये आराम का मामला है...कुत्ते ने इस तरह की घोड़े की सवारी, देखते रह गए लोग

पुलिसवालों ने कराई शादी

जब पुलिस ने मंदिर समिति के सदस्यों को मंदिर परिसर में शादी करने की उनकी योजना से अवगत कराया, तो उन्होंने भी नेक काम में पुलिस अधिकारियों का समर्थन करने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि मंत्रों और श्लोकों के उच्चारण के बीच सभी अनुष्ठान किए गए। दिलचस्प बात यह है कि कुंडा गांव की महिला भक्त दुल्हन के लिए अंगूठियां, मंगल सूत्र, साड़ी और अन्य आवश्यक सामान लेकर आईं, जबकि अन्य भक्तों ने जोड़े के लिए मिठाई, फल और पूजा सामग्री की व्यवस्था की। 

अगली खबर