Sex Doll से बॉडीबिल्डर ने रचाई थी शादी वो टूटी, बोला- उसके ठीक होने का 'बेसब्री' से इंतजार

एक बॉडी बिल्डर जो कजाकिस्तान का रहने वाला है उसने हाल ही में एक सेक्स डॉल से शादी की थी वो डॉल अब किसी वजह से टूट गई है जिससे बॉडी बिल्डर उदास है और उसके ठीक होने का इंतजार कर रहा है।

A bodybuilder from kazakhstan  who ties knot with his own sex doll says she is broken and is being repaired
एक बॉडी बिल्डर Yurii Tolochko ने हाल ही में अपनी सेक्स डॉल से शादी की थी  |  तस्वीर साभार: Instagram

कजाकिस्तान के एक बॉडी बिल्डर Yurii Tolochko ने हाल ही में अपनी सेक्स डॉल से शादी की थी वो अब टूट गई है, उसने डेटिंग के लगभग एक साल बाद नवंबर में एक सेक्स डॉल से शादी की, उसने कहा कि वह टूट चुकी है। यूरी कजाकिस्तान में 7 जनवरी को 'क्रिसमस डे' के लिए अपनी पत्नी मार्गो की रिपेयरिंग का वेट कर रहा है।

यूरी ने पिछले साल दिसंबर में मार्गो को प्रपोज किया था और इस जोड़े की मार्च में शादी होने वाली थी, हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण योजना को स्थगित कर दिया गया था फिर  यूरी ने अपनी सेक्स डॉल से इस साल नवंबर के महीने में शादी की, यूरी ने बताया है कि फिलहाल मार्गो टूट गई हैं और अब वह मार्गो के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

अब, शादी के एक महीने से भी कम समय बाद मार्गो रहस्यमय तरीके से टूट गयी, यूरी ने कहा कि उनकी सुरक्षित वापसी 'उन दोनों के लिए एक उपहार" होगी। शादी के लिए प्रपोज करने से पहले मार्गों के साथ Tolochko 8 महीने से रिलेशनशिप में था। शादी करने से पहले Tolochko अपनी सेक्स डॉल मार्गो में कुछ बदलाव करने के लिए क्लीनिक ले गया था। उसे लगता था कि मार्गो अपने लुक को लेकर थोड़ी परेशान है।' 

Tolochko ने कहा- 'जब मैंने उसकी फोटो दुनिया को दिखाई, तब बहुत आलोचना हुई थी जिसके वजह से वह परेशान हो गई थी इसीलिए हमने सोचा कि प्लास्टिक सर्जरी करवानी चाहिए। वह अब काफी बदल गई है। पहले यह स्वीकार करना थोड़ा कठिन था लेकिन बाद में मुझे इसकी आदत हो गई थी। वह एक असली क्लीनिक था जिसमें असली डॉक्टर्स थे।'

अगली खबर