Drunk man: नशे में एक आदमी ने काटकर मार डाला जिंदा सांप, रास्ता काटने से था नाराज

A Drunk man Bites Snake: सांप से सभी डरते हैं लेकिन कहते हैं कि आदमी भी जानवर से कम नहीं है कुछ ऐसा ही मामला सामने आया कर्नाटक में जहां एक शराबी आदमी जिंदा सांप को काटकर मार डाला।

snake bite
शराब के नशे में कुमार सड़क के बीच में रुक गया और सांप को काटने लगा  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: कर्नाटक के कोलार से एक विचित्र घटना सामने आई है वहां पर एक शराबी ने अपनी बाइक पर सवारी के दौरान एक सांप के रास्ता काटने को लेकर गुस्से में उस सांप को टुकड़ों में काट लिया। सांप को टुकड़ों में काटते हुए आदमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस घटना की लोग चर्चा कर रहे हैं कि किस तरीके से एक आदमी ने जिंदा सांप मार डाला।

"तुम ने मेरी राह कैसे रोक दी"...आदमी को वीडियो में चिल्लाते हुए सुना गया। वीडियो में आदमी को अपनी गर्दन पर सांप पकड़े हुए दिखाया गया है जिसे वो काट रहा है। इस शख्स की पहचान कुमार के रूप में हुई है। 

बताते हैं कि वो मंगलवार को शराब की बोतलें खरीदकर घर लौट रहा था, जब वह सांप बाइक के ऊपर चढ़ गया, उसने सांप को अपने गले के चारों ओर लपेट लिया और कुछ दूरी तक सवारी करते रहा।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक सांप मर चुका था
कुछ समय बाद, वह सड़क के बीच में रुक गया और सांप को काटने लगा वहां गुजर रहे राहगीरों की नज़र उस पर पड़ी तो कुछ ने घटना को फिल्माया और फोटो भी खींचे। पुलिस करीब 30 मिनट बाद घटनास्थल पर पहुंची तब तक सांप मर चुका था।

38 साल के कुमार को नहीं पता था कि सांप जहरीला था, हालांकि, उसे भरोसा था कि उसे कुछ नहीं होगा। मिलबागल के मुस्तूर गांव के कुमार ने टीओआई को बताया कि सांप ने मुझे परेशान कर दिया था और मैं उसके बाइक के पहिए के नीचे आने से गुस्सा था। कुमार ने कहा कि वह घटना के बाद किसी भी डॉक्टर से मिलने नहीं गए।

गौरतलब है कि लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद, सोमवार को ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में शराब की बिक्री फिर से शुरू हुई। कई लोगों ने शराब खरीदने के लिए अपने घरों से बाहर निकल गए। हालांकि, इसने कई खरीदारों ने सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों का उल्लंघन भी किया।

अगली खबर