शख्स ने अपनी ट्रेन ड्राइवर गर्लफ्रेंड को कुछ यूं किया प्रपोज, देखकर करेंगे रश्क-[Viral Video]

प्यार का अहसास अलग ही होता है वहीं उसे बयां करने के अंदाज भी जुदा-जुदा होते हैं, आयरलैंड से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने खास अंदाज में अपनी प्रेमिका से अपने मन की बात कही।

A Person proposes to his train-driver girlfriend at Dublin's Pearse Station Watch video
डबलिन के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को तब प्रपोज किया जब वो ट्रेन चला रही थी 

आयरलैंड के डबलिन से प्यार का अनूठा मामला सामने आया है जहां जहां कॉनर नाम के एक शख्स अपनी आयरिश रेल ड्राइवर गर्लफ्रेंड पाउला कार्बो जिया को प्रपोज़ करने के लिए घुटने के बल बैठ गया और फिर उससे अपने हाल-ए दिल बयां किया, सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे बेमिसाल बता रहे हैं।

डबलिन के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को तब प्रपोज किया जब वो ट्रेन चला रही थी, इस प्रपोजल के वीडियो को कई यूजर्स और आयरिश रेलवे ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही महिला ट्रेन ड्राइवर ट्रेन लेकर प्लेटफ़ॉर्म पर पहुंचती है, उनके बॉयफ्रेंड उन्हें एक बोर्ड दिखाते हैं, जिसपर ‘Will You Marry Me’ लिखा है...

Conor एक सुंदर गुलदस्ता के साथ वहां खड़ा है उसकी प्रेमिका ट्रेन से उतर जाती है, उसकी तरफ जाती है क्योंकि वह पहले से ही उसके घुटने पर है और वो उससे शादी करने के लिए कहता है जोर से.., वह कहती है कि 'हाँ'... और फिर दोनों गले लग जाते हैं वहां स्टेशन पर मौजूद लोग उनके प्यार को सराहते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस प्यारे अंदाज की खासी तारीफ हो रही है और लोग इस प्रेमी जोड़े की बॉंडिंग की तारीफ कर रहे हैं।
 

अगली खबर