'कच्चा बादाम' के बाद 'कच्चा अमरूद' बेचने वाले का वीडियो वायरल, अब तक लाखों लोगों ने देखा

Kacha Amrud Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? एक अमरूद बेचने वाला का वीडियो धूम मचा रहा है। लोगों को उनका अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

After Kacha Badam Kacha Amrud Viral Video in hindi Must Watch
कच्चा अमरूद बेचने वाला का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा कच्चा अमरूद का ये वीडियो
  • लोगों को पसंद आ रहा है बुजुर्ग का अंदाज
  • काफी अलग अंदाज में अमरूद बेच रहे हैं बुजुर्ग

Kacha Amrud Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां से लोग रातोंरात स्टार बन रहे हैं। कोई गाना से धमाल मचा रहा है, तो कोई डांस से महफिल लूट रहा है। कुछ लोग तो इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि उनकी किस्मत ही बदल जाती है। पिछले कुछ दिनों से 'कच्चा बादाम' काफी ट्रेंड में है। इस गाने की तो पूरी दुनिया में धूम है। बड़े-बड़े दिग्गज इस गाने को गुनगुना रहे हैं और उस पर  वीडियो बना रहे हैं। आलम ये है कि अब तक 'कच्चा बादाम' गाने पर अब तक लाखों रिल्स बन चुके हैं। वहीं, इस गाने को गाकर एक मूंगफली बेचने वाला 'भुबन बादायकर' सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। इस कड़ी में एक अमरूद बेचने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक बुजुर्ग शख्स अमरूद बेच रहा है। जिस अंदाज में वो अमरूद बेच रहा है लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे वो अमरूद नहीं बेच रहा है बल्कि गाना गा रहा है। बुजुर्ग के इस अंदाज से लोग प्रभावित हो रहे हैं और उससे अमरूद खरीद रहे हैं। गौरतलब है कि कई लोग आजकल सामान बेचने के लिए काफी अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं और यूनिक स्टाइल में उसे बेचने की कोशिश करते हैं। तो पहले आप इस वीडियो को देखें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Gangwar. (@sunil_gangwar_1)

ये भी पढ़ें -  Viral Video: कच्चा बादाम के बाद भुबन बादायकर का एक और गाना वायरल, सुनकर झूम उठेंगे आप

कच्चा अमरूद का वीडियो वायरल

बुजुर्ग का अंदाज देखकर आप भी जरूर प्रभावित हो रहे होंगे। आलम ये है कि भुबन बादायकर की तरह ये बुजुर्ग अंकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते जा रहे हैं। उनके वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। कुछ लोग बुजुर्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'sunil_gangwar_1' नाम के अकाउंट शेयर किया गया है। वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग इस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' चाचा आप तो छा गए'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ' कच्चा बादाम का ये नया वर्जन है'। एक ने लिखा कि लगता है अब सिंगर ही बनेंगे।

अगली खबर