ब्रिटेन में तूफान को चीरते हुए Air India का विमान लैंड,पायलट की हो रही है तारीफ, Video आया सामने 

एयर इंडिया के पायलटों ने ब्रिटेन के लंदन में यूनिस तूफान के बीच अपने प्लेन को सुरक्षित उतारकर अपनी काबिलियत का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Air India pilot landing a Dreamliner in high winds
ब्रिटेन में तूफान को चीरते हुए Air India का विमान लैंड  |  तस्वीर साभार: Twitter

Air India Pilots in UK: ब्रिटेन इस वक्त यूनिस तूफान (UK Storm Eunic) से जूझ रहा है जिससे एयर ट्रैफिक पर भी इसका असर पड़ा है, वहीं इस विपरीत मौसम में भारतीय पायलटों (Air India Pilots) ने लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर कुशलता से प्लेन की लैंडिंग कराई जिसके लिए उनकी तारीफ हो रही है।

यूनिस तूफान के चलते लंदन में विमानों का उतरना मुश्किल हो गया है, सामने आई कई तस्वीरों में विमानों को लड़खड़ाते हुए हीथ्रो एयरपोर्ट पर खतरनाक तरीके से लैंड करते हुए देखा जा सकता है।

ऐसे में एयर इंडिया पायलटों ने शुक्रवार को दोपहर में अपने  विमान को लंदन के हीथ्रो में सुरक्षित उतारकर विशेषज्ञता और कौशल का प्रदर्शन किया।

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लैंडिंग के वक्त तेज हवाओं के चलते एयर इंडिया के विमान का संतुलन हवा में ही बिगड़ता रहा है, मगर पायलट इससे विचलित नहीं होते हैं और धीरे-धीरे विमान नीचे उतारते हैं और समझदारी से बेहद सुरक्षित लैंडिंग कराते हैं वीडियो को कई लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया। 

एयर इंडिया के यात्रियों का रतन टाटा ने इस तरह किया स्वागत, जानें क्या कहा

गौर हो कि तूफान यूनिस के कारण पश्चिमी यूरोप में उड़ानें, ट्रेनें और फेरी भी बुरी तरह बाधित हुई हैं तमाम घरों और व्यवसायों को बिजली चली गई है, और लाखों लोग इस तूफान से प्रभावित हुए हैं।  

ट्वीट साभार-@seriousfunnyguy

अगली खबर