किस्मत हो तो ऐसी, बिना ऑर्डर किए महिला के घर लगी सामानों की झड़ी

क्या ऐसा हो सकता है कि आप किसी सामान का ऑर्डर ना करें और उसकी झड़ी लग जाए। इसका जवाब तो ना में ही होगा। लेकिन एक अमेरिकी महिला की खुशी की सीमा ना रही है जब से एक नहीं दो नहीं बल्कि 150 सामानों की डिलिवरी हुई।

amazon, women, america, amazon delivered goods, trending viral,
बिना ऑर्डर किए अमेरिकी महिला के घर लगी सामानों की झड़ी 

एक महिला को उस समय आश्चर्य हुआ जब उसे 150 से अधिक अमेज़ॅन पैकेज मिले जो उसने ऑर्डर नहीं किए थे। पैकेज मास्क ब्रैकेट से भरे हुए थे। अब, वह स्थानीय अस्पतालों को इन्वेंट्री दान कर रही है।जिलियन कन्नन ने कहा कि पैकेज 5 जून से आना शुरू हुआ। उसने शुरू में सोचा कि उसके बिजनेस पार्टनर ने उनके स्टूडियो के लिए कुछ ऑर्डर किया है। हालांकि, जब उसने बक्से को घनीभूत करने के लिए खोला, तो उसने महसूस किया कि उनमें मास्क ब्रैकेट हैं।

150 से अधिक पैकेट की डिलिवरी
महिला और उसके किसी साथी ने कोई ऑनलाइन ऑर्डर नहीं दिया गया था। जब उसने फिर से बक्सों की जाँच की, तो उसने महसूस किया कि वहाँ उसका पता था लेकिन उसका नाम नहीं था।उसने शुरू में सोचा था कि पैकेज उसे गलती से पहुंचा दिया गया था, हालांकि जब पैकेट की संख्या ज्यादा हो गई तो उसने  अमेज़ॅन के साथ संपर्क किया ।फिर वे हमारे ड्राइववे में पैलेट पर मालवाहक ट्रकों द्वारा आने भी लगे। अमेज़ॅन की गलती सुलझने से पहले कन्नन ने कहा कि उसे 150 से अधिक पैकेज मिले, जिसमें हजारों मास्क ब्रैसेट थे।

पता लिखने में हुई थी गलती
ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा कि  प्राप्तकर्ता को अपने स्वयं के मास्क ब्रैकेट मिलेंगे और कन्नन से कहा कि वह अपने घर पर आए पैकेजों को रख सकती है। स्टूडियो के मालिक कन्नन ने स्थानीय अस्पतालों में बच्चों को वितरित करने के लिए DIY मास्क किट बनाने के लिए बच्चों के आकार के ब्रैसेट का उपयोग करने का निर्णय लिया। अमेज़ॅन उसे असुविधा के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए किट बनाने के लिए आवश्यक बाकी आपूर्ति दान करने के लिए सहमत हो गया।उन्होंने कहा कि वयस्क आकार के ब्रैकेट भी अस्पतालों को दान किए जाएंगे।

अगली खबर