दो बच्चों ने साइकिल पर किया ऐसा अनोखा काम, देखकर आनंद महिन्द्रा भी हो गए फिदा, वीडियो वायरल

Today Viral Video: दो बच्चों ने जिस तरह से एक साइकिल पर बैलेंस बनाया उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि आनंद महिन्द्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार बात कही है।

Anand Mahindra Share Two Little Children Video goes viral
बच्चों ने किया गजब का कमाल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दो बच्चों का अनोखा कमाल
  • एक साथ साइकिल पर बनाया शानदार बैलेंस
  • वीडियो देखकर आनंद महिन्द्रा भी रह गए दंग

Anand Mahindra Viral Video: किसी भी काम को करने के लिए टीम वर्क काफी मायने रखता है। टीम वर्क के जरिए कई बार असंभव काम को भी लोग संभव कर देते हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसे जानेमाने बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा (Anand Mahindra) ने शेयर किया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि, साइकिल चलाने के दौरान जिस तरह से दो बच्चों ने संतुलन बनाया है वो वाकई में तारीफ के काबिल है। आनंद महिन्द्रा भी बच्चे के इस अंदाज पर 'फिदा' हो गए और मजेदार बात कही है। 

आनंद महिन्द्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो प्रेरणादायक वीडियो शेयर करते रहते हैं और टैलेंट को सामने लाने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं यथासंभव लोगों की मदद भी करते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह दो लड़का एक साइकिल को चलाने की कोशिश कर रहा है। एक बच्चा दाहिने पैडल पर बैलेंस बना रहा है, जबकि दूसरा बाएं पैडर पर। जिस तरह से दोनों के बीच तालमेल है उसने सबको हैरान कर दिया है। आनंद महिन्द्रा भी इस वीडियो को शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: धांसू जुगाड़ से कार को बना दिया 'हेलीकॉप्टर', वीडियो देख कहेंगे, 'मेरा भारत महान'

बच्चों ने जीता लोगों का दिल

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिन्द्रा ने लिखा, ' हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के पास भी टीम वर्क के गुणों को बताने के लिए इससे बेहतर वीडियो नहीं होगा'। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। ट्विटर पर इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 89 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, करीब दस हजार लोगों ने इसे रिट्वीट किए हैं। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग जहां बच्चों की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अगर दोनों गिर पड़ते तो गंभीर चोट भी लग सकती थी। वहीं, कुछ लोगों को कहना है कि ऐसा बैलेंस बनाने के लिए बच्चों ने कितना अभ्यास किया होगा। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर