'बिहार में का बा से लेकर यूपी में का बा तक...', नेहा सिंह राठौर के इन गानों ने चुनाव में बनाया माहौल, देखें टॉप वीडियोज

Neha Singh Rathore Top Viral Video: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के गाने काफी चर्चा में हैं। नेहा सिंह का 'यूपी में का बा' गाना काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, इसकी शुरुआत बिहार से हुई थी। जब उन्होंने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 'बिहार में का बा' गाना गाया था।

Bhojpuri Singer neha singh rathore top viral video on up election
नेहा सिंह राठौर के वायरल वीडियोज 
मुख्य बातें
  • यूपी चुनाव को लेकर नेहा सिंह राठौर के गाने काफी चर्चा में हैं
  • यूपी में का बा...गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है
  • यहां देखें नेहा सिंह राठौर के चर्चित वीडियोज

Neha Singh Rathore Top Viral Video: यूपी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है। सभी पार्टियों ने पूरी तारत झोंक दी है। अपने-अपने अंदाज में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लेकिन, इस चुनाव में जिस एक नाम की जमकर चर्चा हो रही है वो हैं नेहा सिंह राठौर। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के गाने काफी चर्चा में हैं। नेहा सिंह का 'यूपी में का बा' गाना काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, इसकी शुरुआत बिहार से हुई थी। जब उन्होंने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 'बिहार में का बा' गाना गाया था। तो आइए, एक नजर डालते हैं नेहा सिंह के उन गानों पर जिनसे चुनाव में जबरदस्त माहौल बना और लोगों ने उन गानों को काफी पसंद भी किए।

विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने 9 फरवरी को वीडियो शेयर किया है, जिसके बोल हैं 'बिधानसभा के बा यूपी में चुनउवा...जमकर चलेला, नमकीन दारू पऊआ...। इस गाने को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ ही समय में अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं, 'यूपी में का बा' गाने पर उन्होंने तीन वीडियो बनाए हैं। इन वीडियोज को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, पार्ट-1 वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

इसके अलावा 'बबुआ प्रयागराज में लाठी खावें...', नेताजी जनता के चूना लगावेले...,सुना ए बाबा कल्कि अवतार..., जुमलेबाज रजऊ..., जनता बकलोल... जैसे गानों को लाखों लोग देख चुके हैं। तो आइए, एक नजर डालते हैं नेहा सिंह के चर्चित वीडियोज पर...

ये भी पढ़ें -  UP Election 2022 Special: पहली नजर का प्यार, साथ में पहली बार लड़े चुनाव, लेकिन इस मामले में पति अंगद पर भारी हैं अदिति

अगली खबर