9/11 को पहले ही बता देने वाली महिला की भविष्यवाणी- 2020 में यूरोप पर आतंकी कैमिकल अटैक, पुतिन पर होगा हमला

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 24, 2019 | 23:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

2020 predictions: एक महिला ने 2020 को लेकर कई सारी भविष्यवाणियां की थीं जिस पर साल शुरु होने से पहले लोगों की नजर बनी हुई है। इस महिला ने अमेरिका में वर्ल्ड ट्रेंड सेंटर के हमले के बारे में बता दिया था।

साल 2020 को लेकर भविष्यवाणियां
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Thinkstock
मुख्य बातें
  • मरने से पहले बूढ़ी नेत्रहीन महिला ने की थीं साल 5079 तक के लिए भविष्यवाणी
  • यूरोप, व्लामिदिर पुतिन और डोनाल्ड ट्रंप के लिए खतरनाक हैं भविष्यवाणियां
  • 9/11 की घटना घटने के बाद चर्चा में आई थी बाबा वंगा नाम की महिला

नई दिल्ली: एक बूढ़ी महिला ने साल 2020 को लेकर कई सारी भविष्यवाणियां की थीं जिनके बारे में लोगों को आशंका हैं कि कहीं वह सच साबित न हो जाएं। नए साल का लोग गर्मजोशी से दुनियाभर में स्वागत कर रहे हैं लेकिन इस बीच इंटरनेशनल मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी हैं जो 2020 को लेकर की गईं भविष्यवाणियों की आशंकाओं से डरी हुई नजर आती हैं। दुर्भाग्यवश इस लिस्ट में साल 2020 को लेकर कई सारी नकारात्मक भविष्यवाणियां हैं।

यहां बात हो रही है नेत्रहीन बुल्गारियाई रहस्यवादी महिला की जिसे बाबा वंगा के नाम से भी जाना जाता है। हालांकि साल 1996 में उनकी मौत हो चुकी है लेकिन उन्होंने साल 5079 तक के लिए भविष्यवाणी की और इस साल का उनका पूर्वानुमान व्हाइट हाउस, क्रेमलिन और यूरोप के लोगों के लिए चिंताजनक है।

गुजर चुकी महिला की मानें तो डोनाल्ड ट्रम्प को 2020 में बहरापन हो सकता है और उन्हें गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ सकता है। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या करने का प्रयास इसी साल किया जाएगा और यह हमला उन पर क्रेमलिन के अंदर ही होगा, जबकि यूरोप के मुस्लिम चरमपंथी संगठन एक रासायनिक हमले को अंजाम दे सकते हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक इसी महिला ने अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए 9/11 हमले की भी भविष्यवाणी की थी। हालांकि अंधे तौर पर किस्मत पर भरोसा करने वाले लोग यूरोप के बारे में कई बार ऐसी भविष्यवाणियां कर चुके हैं।

बाबा वंगा की पुरानी भविष्यवाणियां- हालांकि अभी तक बाबा वंगा की ओर से की गई भविष्यवाणियां कुछ खास सफल नहीं रही हैं लेकिन 9/11 की घटना के बाद लोगों का ध्यान उनकी ओर गया था। चीन के दुनिया में उदय, पुतिन के मजबूत होने के बारे में उन्होंने भविष्यवाणी की जो कि बहुत सामान्य थी और इन्हे चमत्कारी मानना थोड़ा मुश्किल है। जबकि साल 2019 से पहले यूरोप और अमेरिका के अंत के बारे में की गईं उनकी भविष्यवाणियां गलत साबित हो चुकी हैं।

अगली खबर