पहले खुद से की शादी, फिर 3 महीने बाद ही ले लिया तलाक, जानें महिला ने ऐसा फैसला क्यों लिया?

Ajab Gajab News: एक मॉडल ने दंग आकर पहले खुद से शादी कर ली और फिर तीन महीने बाद ही तलाक ले लिया। क्योंकि, उसे किसी और प्यार हो गया।

Brazilian Model Married herself And Divorce After Three Months
खुद से शादी के बाद लिया तलाक 
मुख्य बातें
  • पुरुषों से थक गई तो मॉडल ने खुद से कर ली शादी
  • तीन महीने बाद ही ले लिया तलाक
  • दोबारा फिर किसी से हो गया प्यार

Ajab Gajab News: ये दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी हुई है। यहां आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? एक मॉडल ने कुछ ऐसा ही किया, जिसकी हर तरफ चर्चा हुई थी  क्योंकि, उस मॉडल ने पहले खुद से शादी की और तीन महीने बाद ही उसने खुद से तलाक भी ले लिया। कई लोगों का कहना है कि जब तलाक ही लेना था तो खुद से शादी ही क्यों की? महिला ने अब खुद ही खुलासा किया है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया है?

दरअसल, गुजरात में क्षमा बिंदु नाम की एक महिला ने हाल ही में खुद से शादी की। क्षमा ने सभी रस्में निभाई थी। लेकिन, उनसे पहले भी एक मॉडल ने खुद से शादी रचाई थी। इस मॉडल का नाम क्रिस गैलेरा है, जो मूलरूप से ब्राजील की रहने वाली हैं। क्रिस ने पहले खुद से शादी की और फिर तीन महीने के अंदर ही तलाक भी ले लिया। क्रिस गैलेरा का कहना था कि उन्हें कोई मिल गया है इसलिए वो तलाक ले रही हैं। क्रिस ने बताया कि खुद से शादी के बाद मैं एक ऐसे शख्स से मिली, जिससे मुझे दोबारा प्यार पर भरोसा होने लगा। वहीं, तलाक पर क्रिस का कहना था कि जब तक चला मैं काफी खुशी से रही।  

ये भी पढ़ें -  चारपाई पर ऐसा धांसू स्टंट, देखकर बड़े-बड़े दिग्गज रह जाएंगे दंग, वीडियो वायरल

 
पहले खुद से शादी फिर तलाक...

खुद से शादी को लेकर क्रिस का कहना था कि वह पुरुषों पर आश्रित रहकर काफी थक चुकी हैं। उन्हें कोई विकल्प नहीं दिख रहा था इसलिए उन्होंने खुद से शादी। क्रिस ने यह भी बताया था कि उन्हें अकेले रहना भी काफी पसंद है। इतना ही नहीं उन्हें इस बात का जरा भी दुख नहीं था कि उनकी शादी में कोई दूल्हा नहीं था। शादी के दिन उन्होंने चर्च के बाहर तस्वीरें भी क्लिक की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं क्रिस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 

अगली खबर