Viral: बारातियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, नजारा देखकर दंग रह गए लोग

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा 51 ट्रैक्टर के साथ दुल्हन को लेने निकला था। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया।

bride groom arrived with 51 tractors as part of his wedding procession watch viral video
अनोखी शादी  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मजेदार है शादी का ये वीडियो
  • 51 ट्रैक्टर के साथ दूल्हा बारातियों को लेकर निकला
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

Wedding Viral Video: देश में शादियों के सीजन आते ही सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होने लगते हैं। इनमें कुछ वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है, जबकि कुछ हैरान करने वाले होते हैं। इसी कड़ी में एक और ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोग उस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

आज कल शादियों में कुछ अलग करने का ट्रेंड बन चुका है। दूल्हा-दुल्हन से बाराती तक सब कुछ ना कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। जिसके कारण पूरा माहौल ही बदल जाता है और सोशल मीडिया मजेदार वीडियो से गुलजार हो जाता है। इस वायरल वीडियो में बारातियों का अंदाज देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी बाराती को लेकर चर्चा में है। बताया जा रहा है कि इस अनोखी शादी में दूल्हा अपनी बारात को 51 ट्रैक्टर ले जा रहा था। इतना ही दूल्हा खुद भी ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहा था। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  डेटिंग साइट पर मुलाकात के बाद लड़के ने प्रेमिका को घर पर बुलाया, फिर खुला ऐसा चौंकाने वाला राज

ट्रैक्टर पर बाराती

इस अनोखी बारात को देखकर हर कोई दंग रह गया। आलम ये है कि इस शादी की अब हर तरफ चर्चा हो रही है और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को ANI के द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, मजे लेते हुए यजूर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर