शादी के लिए सजा था मंडप, 'जयमाल' की थी पूरी तैयारी, तभी दुल्‍हन खेलने लगी 'कबड्डी', देखें ये वायरल Video

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाल की स्‍टेज पर दुल्‍हन अपने होने वाले पति के साथ 'कबड्डी' खेलती नजर आ रही है। इसे देखकर लोग हंसहंस कर लोटपोट हो रहे हैं।

'जयमाल' की थी तैयारी, तभी दुल्‍हन खेलने लगी 'कबड्डी'
'जयमाल' की थी तैयारी, तभी दुल्‍हन खेलने लगी 'कबड्डी'  |  तस्वीर साभार: YouTube

Viral Video: बीते कुछ समय में देश भर से शादियों के ऐसे तमाम वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दूल्‍हा, दुल्‍हन या किसी मेहमान की हरकतों ने लोगों का ध्‍यान खींचा और यह सब जब कैमरे में कैद हुआ तो सोशल मीडिया पर वायरल होते भी देर न लगी। अब शादी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्‍हन जयमाल के स्‍टेज पर अपने होने वाले दूल्‍हे के साथ कबड्डी खेलती नजर आ रही है।

यह वीडियो कहां का है, ये तो साफ नहीं है, पर यह खूब मजेदार है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह दूल्‍हा और दुल्‍हन जयमाल के स्‍टेज पर हाथों में जयमाल लिए खड़े हैं। इस बीच कुछ महिलाएं दुल्‍हन के पास पहुंचती है, जो उसके दुपट्टे को कुछ ठीक करती नजर आती हैं। फिर वे वहां से हट जाती हैं और अब सबको इंतजार है, उस पल का जब दूल्‍हा और दुल्‍हन एक-दूसरे को जयमाला पहनाएंगे।

स्‍टेज पर दुल्‍हन की कबड्डी!

शादी में आए मेहमान इस पल को कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं, जिसके लिए उन्‍होंने पहले ही अपना मोबाइल फोन निकाल लिया है और इसकी रिकॉर्डिंग भी शुरू कर दी है। आखिर वह क्षण भी आता है, जब दुल्‍हन दूल्‍हे को वरमाला पहना देती है। लेकिन यह क्‍या, जैसे ही दूल्‍हे की बारी आती है, दुल्‍हन सामने से हट जाती है और फिर शुरू होता है 'कबड्डी' का दौर।

वीडियो में दुल्‍हन जिस तरह से स्‍टेज पर भागती नजर आ रही है, उससे तो यही लगता है कि वह अपने होने वाले दूल्‍हे के साथ कबड्डी खेल रही है। इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं।

अगली खबर