गले लगाने के लिए ये शख्स लेता है मोटी रकम, लगती है लोगों की लंबी लाइन, दिलचस्प है मामला

Ajab Gajab News: एक शख्स ऐसा है जो गले लगाने के लिए लोगों से पैसे लेता है। एक घंटा गले लगाता है और उसके बदले सात हजार रुपए लेता है।

Britain Man Charged seven thousand for hug Know About truth
गले लगाने के लिए शख्स लेता है मोटी रकम 
मुख्य बातें
  • लोगों को गले लगाता है ये शख्स
  • गले लगाने के बदले लेता है मोटी रकम
  • शख्स के पास लोगों की लंबी लाइन लगती है

Ajab Gajab News: इस दुनिया में ज्यादातर लोग कड़ी मेहनत करके पैसा कमाते हैं। वहीं, कुछ लोग अजीबोगरीब काम करके भी मोटी रकम कमा लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गले लगाकर लोगों से पैसा कमाते हैं। बड़ी बात ये है कि गले लगने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती है। इस बात पर हो सकता है आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन यह सच है। तो आइए, जानते हैं क्या है ये अजीबोगरीब मामला?

30 वर्षीय इस शख्स का नाम ट्रेवर हूटन है। ट्रेवर अपने आप को प्रोफेशनल कडलर बताते हैं। उनका दावा है कि गले लगने के लिए उनके यहां लोगों की लंबी लाइन लगती है। उन्होंने बताया कि एक घंटे गले लगाने के लिए वो लोगों से सात हजार रुपए चार्ज करते हैं। ट्रेवर ने इसका नाम 'कडल थेरेपी'  रखा है। ट्रेवर का कहना है कि वो जो काम करते हैं उससे लोगों को शांति मिलती है और सुरक्षित भी महसूस करते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेवर ये काम पिछले कई महीनों से कर रहे हैं। ब्रिटेन में उनका अपना एक ऑफिस भी है और काफी प्रोफेशनली तरीके से वो इस काम को अंजाम देते हैं। 

ये भी पढ़ें -  Video: पानी में चलने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, बड़े-बड़े दिग्गज हो गए 'जबरा' फैन

'गलत नजर से देखते हैं लोग'

ट्रेवर ने बताया कि लोग भले ही उनके काम गलत नजर से देखते हैं। लेकिन, वो लोगों को भावनात्मक रूप से मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि ये केवल गले लगाने तक सीमित नहीं है। बल्कि, इसके जरिए वो लोगों को उनकी जरूरत की चीजों को भी दे रहे हैं। कडल चिकित्सक के साथ लोग समय, ध्यान और देखभाल रेंट पर ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआत में लोगों को थोड़ा अजीब लगता है। लेकिन, यह पूरी तरह से नॉर्मल है और काफी कम समय में लोग सहज महसूस करने लगते हैं। आलम ये है कि उनकी डिमांड लगातार बढ़ रही है और काफी संख्या में लोग उनके पास पहुंच रहे हैं। 

अगली खबर