Viral: छत से गिर रहे भाई को शख्स ने यूं लपका, वीडियो देख थम जाएगी सांसें

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक केरल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपको रोंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे।

Brother Fell From Terrace Man Catches Him Watch Shocking Video
लग रहा है जैसे कोई फिल्मी सीन हो...  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • केरल से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • छत से गिर रहे भाई को शख्स ने इस तरह बचाया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Shocking Video: बहुत पुरानी कहावत है 'सावधानी हटी, दुर्घटना घटी'। मतलब ये हुआ कि अगर जरा सा ध्यान भटका तो परिणाम कुछ भी हो सकता है। कई लोगों की जान तक चली जाती है। हालांकि, कुछ लोग भ्यागशाली होते हैं तो घटना से उबर भी जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें एक शख्स के साथ जो हुआ उसे देखकर आप यही कहेंगे शख्स की किस्मत अच्छी थी, वरना कुछ भी हो सकता था। इस पूरे मामले का वीडियो (Shocking Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान तो हैं, लेकिन एक बात जरूर कह रहे हैं भगवान सबको ऐसा भाई दे।   

वायरल वीडियो (Trending Video) केरल के मालापुरम जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स पाइप से अपने घर को धोते हुए नजर आ रहा है। अचानक उसकी नजर दूसरी तरफ पड़ती है, जहां वो अपने छोटे भाई को छत से नीचे गिरते हुए देखता है। भाई को गिरता देख वो पाइप छोड़कर सीधे उसकी ओर भागता है और उसे कैच कर लेता है। छोटे भाई की किस्मत अच्छी थी कि वो सीधे अपने बड़े भाई के हाथ में गिरता है। अगर थोड़ा भी इधर-उधर होता है तो शख्स का बचना मुश्किल था। अगर बच भी जाता तो गंभीर चोटें जरूर आती। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  डर के आगे जीत है...बाघ को खिलाने के लिए खोल दी बस की खिड़की, अंजाम पर नहीं होगा यकीन

किस्मत बड़ी चीज है...

वीडियो देखकर एक पल के लिए आपकी सांसें भी जरूर थम गई होगी। यह पूरा नजारा पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 'Onmanorama' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। चौंकाने वाले वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। कई लोग तो इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं, तो कुछ कहना है कि भाई ने उसे नई जिंदगी दे दी। 

अगली खबर