डर के आगे जीत है...बाघ को खिलाने के लिए खोल दी बस की खिड़की, अंजाम पर नहीं होगा यकीन

Tiger Shocking Video: सोशल मीडिया पर बाघ का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देकखर लोग हैरान रह गए।

Man Opened Bus Window to Feed A Tiger Then What Happened Watch Shocking Video
बाघ के साथ मस्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बाघ के साथ मस्ती करते हुए नजर आया बस ड्राइवर
  • खिड़की खोलकर खाने के लिए पास बुलाया
  • वीडियो देखकर लोग दंग रह गए

Tiger Viral Video: सुर्खियों में रहने के लिए आज कल लोग ऐसा-ऐसा काम करते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कई बार तो चीजें हंसाने वाली होती है, जबकि कुछ मामलों को देखकर पसीने छूट जाते हैं। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के हजारों वीडियो (Shocking Video) को देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे और एक ही बात कहेंगे , 'डर के आगे जीत है'। 

बाघ (Tiger Video) का नाम सुनक ही लोग डर जाते हैं। ऐसे में जब किसी का बाघ से सामने होता है, तो वो बस यही सोचता है कि किसी तरह जान बच जाए। लेकिन, एक शख्स की हिम्मत देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स बस की खिड़की खोलकर बाघ को अपनी तरफ बुला रहा है। नजारा देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी नेशनल पार्क का मामला हो। बस ड्राइवर एक डंडे में मीट का टुकड़ा फंसाकर उसे अपनी तरफ बुलाता है। मांस का टुकड़ा देखकर बाघ उसकी तरफ चला आता है। कुछ ही सेकेंड में बाघ उस टुकड़े को चट कर जाता है। बड़ी बात ये है कि इस दौरान बाघ ड्राइवर को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है और ना ही किसी को परेशान करता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -   ना उम्र की सीमा, ना ऑफिस जाने की चिंता, बस इस एक काम के लिए कंपनी देगी 6.5 लाख रुपए महीने की सैलरी

बाघ के साथ मस्ती...

इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'the_amazing_tigers' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, इस शॉकिंग वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह बाघ के साथ खेलना खतरे से खाली नहीं। जबकि, किसी का कहना है कि अगर बाघ हमला कर देता तो अंजाम काफी खतरनाक हो सकता था। वहीं, कुछ लोग बस ड्राइवर को मूर्ख तक बता रहे हैं। 


 

अगली खबर