Viral video: गुस्सा आने पर सांड ने गाड़ी का किया ऐसा हाल, दिल थामकर देखें वीडियो

Bull Viral Video: सोशल मीडिया सांड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त तरीके से गाड़ी पर हमला कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं।

Bull Viral Video Bull Attack on Vehicle Viral Video in Hindi
जब सांड को आया गुस्सा....  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुस्से में आकर सांड ने मचाया तांडव
  • गाड़ी पर किया ताबड़तोड़ हमला
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bull Viral Video: सांड को जब गुस्सा आता है तो वह कितना खतरनाक हो जाता है इससे आप सब वाकिफ होंगे ही। अपने आस-पास भी सांड को 'तांडव' मचाते हुए देखा होगा। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी आपको कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। सांड का एक ऐसा ही खतरनाक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें वह एक गाड़ी पर अपनी 'भड़ास' जबरदस्त तरीके से निकाल रहा है। कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं, तो वहीं कुछ को मजा भी आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का यही हाल है। जैसा कि आप देख सकते हैं एक गाड़ी खड़ी थी। अचानक एक सांड गुस्से में आया और गाड़ी पर ताबड़तोड़ हमले करने लगा। सांड अपनी सींग से बार-बार गाड़ी को उठा रहा है और गिरा रहा है। इस हमले में गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचता है। गाड़ी से तेल निकलने लगता है। वहीं, पास में खड़े दो लोग इस नजारे को देख रहे होते हैं, लेकिन उनकी हिम्मत नहीं होती है कि सांड को वहां से भगाए। देखें वीडियो...

सांड को जब आया गुस्सा...

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'fail_video_sokagi'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, तकरीबन पांच हजार लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर चटकारे लेते हुए यूजर्स चटकदार कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 
 

अगली खबर