30 सेकेंड में 10 हजार डॉलर की कमाई, क्या ऐसा काम कर सकते हैं, देखें [VIDEO]

अमेरिकी यू ट्यूबर मिस्टर बीस्ट ने चैलेंज दिया है कि अगर कोई शख्स सांपों से भरे टब में महज 30 सेकेंड गुजारेगा तो उसे वो 10 हजार अमेरिकी डॉलर कैश देंगे।

Snake Tub: 30 सेकेंड में 10 हजार डॉलर की कमाई, क्या आप ऐसा काम कर सकते हैं
यू ट्यूबर मिस्ट बीस्ट ने दिया चैलेंज  |  तस्वीर साभार: YouTube

अमेरिकी करेंसी यानी डॉलर का क्रेज हर किसी में रहता है। यह सवाल हो सकता है कि अमेरिकी डॉलर के लिए इतना क्रेज क्यूं। लेकिन यहां हम उस तरह की बहस में नहीं जाकर सिर्फ इतना बताएंगे कि कैसे 30 सेकेंड में 10 हजार अमेरिकी डॉलर की कमाई हो सकती है। इसके लिए हमें यूट्यूबर मिस्टर बीस्ट के वीडियो को देखना होगा। इस दफा जैसे ही उन्होंने वीडियो को अपलोड किया सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई। उन्होंने लिखा कि अगर आप इस काम को महज 30 सेकेंड तक कर सकते हैं तो 10 हजार अमेरिकी डॉलर पर आपकी हाथ में आ सकता है। 

मिस्टर बीस्ट का चैलेंज है खास
अब मिस्टर बीस्ट ने चैलेंज क्या दिया है उसे भी जानना जरूरी हो जाता है। दरअसल सांपों से भरे टब में सिर्फ 30 सेकेंड तक बैठना है और जो ऐसा करने में कामयाब होगा उसे 10 हजार अमेरिकी डॉलर कैश मिलेगा। सोशल मीडिया पर मिस्टर बीस्ट के इस वीडियो की आलोचना भी हो रही है तो ऐसे बहुत से लोग हैं जो इस खतरनाक चैलेंज को स्वीकार भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा
इस सप्ताह की शुरुआत में पोस्ट किए गए एक यू ट्यूब वीडियो में मिस्टर बीस्ट ने उन हजारों लोगों को विदाई दी जिन्होंने चुनौती में भाग लिया और पुरस्कार जीतने में कामयाब रहे। इस सीज़न में अपनी पहली चुनौती के लिए, मिस्टरबीट ने वीडियो में, तीन लोगों से कहा कि वह अपनी माताओं को USD 10,000 (लगभग 7.5 लाख रुपये) देगा, अगर वे सांपों से भरे टब में बैठने के लिए सहमत हो गए। क्या आप 10 हजार अमेरिकी डॉलर के  लिए सांपों के टब में बैठेंगे?वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे लोग इस तरह की जानलेवा चुनौती में भाग लेने के लिए सहमत हुए और मोटी रकम जीतने में कामयाब रहे।

अगली खबर