VIDEO: चिंपैंजी का नवाबों वाला शौक...कान पर फूल और काला चश्मा लगाकर सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

Chimpanzee ka Video: सोशल मीडिया पर चिंपैंजी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे।

Chimpanzee ka Video Chimpanzee Wearing Sunglasses Funny Video Goes Viral
चिंपैंजी का धांसू अंदाज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चिंपैंजी का नेक्स्ट लेवल का स्वैग
  • अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

Chimpanzee ka Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों का दिल बाग-बाग हो जाता है। जबकि, कुछ वीडियो हैरान करने वाले भी होते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के लिए वाइल्ड लाइफ लवर्स रोजाना वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में एक चिंपैंजी का वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर थोड़ी हैरानी भी होगी, लेकिन जमकर ठहाके भी लगाएंगे। इतना नहीं चिंपैंजी (Chimpanzee Video) का स्वैग देखकर एक बात जरूर कहेंगे, ' क्या नवाबों वाला शौक है'?

इंसान के बीच जो सबसे बड़ा अंतर है वो है रहन-सहन, खान-पान, बॉडी लैंग्वेज, काम करने का तरीका आदि। लेकिन, आज कल जानवर भी इंसानों की कॉप करते हैं और हू-ब-हू नकल उतारने की कोशिश करते हैं। कई बार तो जानवरों का अंदाज देखकर लोग कन्फ्यूज भी हो जाते हैं कि क्या सच में ये जानवर ही है? वायरल वीडियो (Chimpanzee Viral Video) में चिंपैंजी का अंदाज का देखकर आपको यही लगने वाला है। वीडियो में एक चिंपैंजी आराम से बैठा हुआ है। उसके कान पर फूल लगे हैं, काला चश्मा लगा रखा है और मजे से केले का आनंद ले रहा है। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसके नवाबों वाले शौक हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: शराब पीते-पीते मुंह में लग गई आग, फिर जो हुआ उसे देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन

चिंपैंजी का स्वैग...

वीडियो देखकर आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है और साथ ही हंसी भी छूट रही होगी। चिंपैंजी का यह वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस मजेदार वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, चटकारे लेते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि चिंपैंजी का स्वैग कमाल का है। जबकि, किसी का कहना है कि जानवरों का ऐसा नजारा विरलय ही देखने को मिलता है। तो आपको चिंपैंजी का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर