Video: पहले चोरी...फिर कैमरे को देख इस तरह डांस करने लगा शख्स, अंदाज दिमाग की बत्ती गुल कर देगा

Chori Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो पर तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह शॉपिंग स्टोर में एक शख्स चुपचाप आता है और एक पैकेट को टी-शर्ट के अंदर छिपा लेता है।

Chori Funny Viral Video Man Theft in Shopping Store Viral Video
इस चोर का अंदाज बेहद मजेदार है...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शॉपिंग स्टोर में अनोखे अंदाज में शख्स ने की चोरी
  • कैमरा देखने के बाद अचानक बदल दिया प्लान
  • सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

Chori Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से धमाल मचा रहा है। वीडियो में एक शख्स ने जिस अंदाज में स्टोर के अंदर चोरी की और फिर कैमरे को देखकर ठुमके लगाने लगा उसने लोगों को हैरान कर दिया है। हालांकि, 'चोर' का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो पर तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह शॉपिंग स्टोर में एक शख्स चुपचाप आता है और एक पैकेट को टी-शर्ट के अंदर छिपा लेता है। लेकिन, जैसे ही वह आगे बढ़ता है उसकी नजर CCTV कैमरे पर पड़ती है। कैमरे को देखते ही वह खड़ा हो जाता है और फिर अचानक डांस करने लगता है। जिस तरह वह डांस करते हुए पैकेट को वापस रखता है उसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। देखें वीडियो...

बेहद मजेदार है वीडियो

आलम ये है कि इस शख्स ने जिस अंदाज में चोरी करने  की कोशिश की और फिर पकड़े जाने के डर से सामान को वापस को रखा उसने लोगों को हैरान भी किया और जमकर हंसा भी रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ayid_alharbi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। जबकि, 47 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स मजे लेते हुए रिक्शन भी दे रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय कमेंट कर जरूर बताएं।

 
 

अगली खबर