Coronavirus Challenge: महिला ने जीभ से प्लेन की 'टॉयलेट सीट' चाटकर की सफाई, दिया कोरोना चैलेंज [Viral Video]

कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए भयानक संकट बना हुआ है और लोग इससे बचने के उपाय कर रहे हैं वहीं एक महिला ने प्लेन की टॉयलेट सीट साफ करके टिक टॉक वीडियो के माध्यम से कोरोना चैलेंज दिया है। 

coronavirus challange
मॉडल ने टिक-टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसका नाम दिया है कोरोना वायरस चैलेंज  

नई दिल्ली: दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ छाया हुआ है और तमाम देशों में इससे निपटने के इंतजाम करने में लगे हैं तमाम जगहों पर सार्वजनिक स्थानों पर आवाजाही पर पाबंदी लगाने से लेकर वर्क फ्रॉम होम जैसे काम किए जा रहे हैं। वहीं कई देशों ने बाहर से आने वाली फ्लाइटों की आवाजाही भी रोककर इसे काबू में करने की कोशिशें की हैं।

लोगों से कहा जा रहा है कि इस बीमारी में खुद का बचाव ही सबसे बड़ा समाधान है और इसके लिए लोग खुद भी हाइनिन का ध्यान रखते हुए साफ सफाई रख रहे हैं।

वहीं ऐसे सिरफिरों की भी कमी नहीं हैं जो इस संकट में भी आनंद और मजा खोजते हैं कुछ ऐसा ही वाकया पेश आया जब एक मॉडल ने टिक-टॉक पर एक वीडियो (Tik tok video) पोस्ट किया है जिसका नाम दिया है कोरोना वायरस चैलेंज (Coronavirus Challenge) ये वीडिये टिक-टॉक पर शेयर किया गया है और 6 सेकेंड का है, इसमें वो अपनी जीभ से प्लेन की टॉयलेट सीट साफ करती दिख रही है।

गौरतलब है कि तत्काल प्रचार पाने के लिए और अपने को प्रसिद्ध करने के लिए लोग टिक-टॉक वीडियो का सहारा ले रहे हैं इस मॉडल ने भी ऐसा ही किया है, उसका ये वीडियो खासा वायरल भी हो रहा हैं।

हालांकि बताया जा रहा है उसके चाटने से पहले टॉयलेट सीट को "कीटाणुरहित" किया गया था और उसके बाद ही उसने अपनी जीभ से इसको चाटा था, जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

 

वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो की आलोचना भी की है गौरतलब है कि कोरोना के चलते पूरी दुनिया में तकरीब 7 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और लाखों लोग इसके खौफ में जी रहे हैं। 

अगली खबर