Zoom पर चल रही थी सरकारी मीटिंग, कैमरा ऑफ किए बिना ही शारीरिक संबंध बनाने लगा कपल, वीडियो वायरल

Zoom Video: ब्राजील में जूम ऐप पर मीटिंग के दौरान एक उस समय अचानक से शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई जब एक कपल कैमरा ऑफ किए बिना ही शारीरिक संबंध बनाने लग गया।

Couple are caught having SEX during Zoom Meeting video conference
Zoom मीटिंग के दौरान कैमरा ऑफ किए बिना ही सेक्स करने लगा कपल 

नई दिल्ली:  कोरोना संकट की वजह से पूरी दुनिया में आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। दफ्तरों के बंद होने की वजह से वर्क फ्रॉम होम कल्चर को बढ़ावा मिला है। ऑफिस वर्क से लेकर पढ़ाई, शॉपिंग , बैठके सबकुछ ऑनलाइन हो रहा है। सरकारी बैठकें भी ऑनलाइन हो रही हैं और जूम जैसे कॉन्फ्रेंस एप को काफी बढ़ावा मिला है। कोरोना महामारी के बीच ब्राजील के रियो डी जनेरियो से ऑनलाइन बैठक का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां आयोजकों के लिए ही शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई।

चल रही थी महत्वपूर्ण बैठक
डेली मिरर के मुताबिक, ब्राजील में रियो डी जनेरियो नगर परिषद की एक महत्वपूर्ण बैठक चल रही थी जिसमें इस बात पर चर्चा हो रही थी कि कैसे कोरोना संकट के दौरान छात्रों की समस्याओं का हल हो। इस बैठक में विभिन्न सदस्य जूम ऐप के माध्यम से जुड़े थे और गहन चर्चा चल रही थी। इस बीच एक सदस्य ने ऐसी हरकत की कि शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई। बैठक के दौरान एक सदस्य अपने कैमरे को ऑफ करना भूल गया और बैठक के दौरान ही यह कपल सेक्स करने लगा।

वायरल हुआ वीडियो
इसका वीडियो बाद में वायरल हो गया। बैठक के दौरान यह सदस्य बीच में से ही बैठक को छोड़कर चला गया लेकिन अपना कैमरा बंद करना शायद भूल गया। इस दौरान बैठक करीब चार घंटे चली और कपल की यह हरकत रिकॉर्ड हो गई। हालांकि बैठक में मौजूद सदस्यों ने इस हरकत पर ध्यान नहीं दिया और इसे नजरंदाज करते हुए अपनी बैठक जारी रखी। 

आयोजक की सफाई

ब्रीजोला ने एक बयान में कहा कि यह प्रकरण एक 'अनैच्छिक अविवेक' वाला था जिस पर खेद व्यक्त किया। लेकिन मीडिया ने बैठक का वास्तविक विषय की रिपोर्टों को उजागर नहीं किया। ब्रिज़ोला ने कहा, 'जैसे ही हमने देखा कि क्या हो रहा था, हमने तुरंत प्रतिभागियों के ऑडियो और वीडियो को नियंत्रित करने वाले लोगों से कहा कि वे इसे फीड से हटा लें। हमारे अन्य प्रतिभागियों के पास ज़ूम पर वीडियो को नियंत्रित करने या संपादित करने में कोई इनपुट नहीं था।' फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि इस कपल के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है।

अगली खबर