OMG: कचरे के बदले पति-पत्नी को मिल गई अनोखी चीज, सच्चाई आई सामने तो रह गए दंग

Ajab Gajab News In Hindi: 55 साल के एंडी अपनी 45 वर्षीय पत्नी शैरन लॉन्गहर्स्ट के साथ किर्ककाल्डी में रहते हैं। हाल ही में दोनों डनीकियर पार्क में घूम रहे थे। पार्क में उन्हें कुछ जगहों पर कचरा दिखा, तो दोनों उसे साफ करने लगे। कचरा बीनने वक्त उन्हें एक अजीबोगरीब पैकेट दिखा। उन्होंने पैकेट को बाहर निकाला तो वह चिप्स का पैकेट था। लेकिन, यह चिप्स का पैकेट आम नहीं बल्कि काफी खास था।

couple found 50 years old chips packet in Scotland know about truth
कपल को मिली अनोखी चीज 
मुख्य बातें
  • कचरा बीनते हुए पति-पत्नी को मिला चिप्स का पैकेट
  • 50 साल पुराना था चिप्स का पैकेट
  • उस पैकेट पर एक मजेदार ऑफर भी था

Weird News In Hindi: ये दुनिया अजीबोगरीब (Ajab Gajab) रहस्यों से भरी हुई है। यहां अगले पल क्या होने वाला है किसी को कुछ नहीं मालूम? किस के साथ क्या हो जाए और किसे कब क्या मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता? स्कॉटलैंड में एक पति-पत्नी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, जब दोनों पार्क से कचरा हटा रहे थे। इस दौरान उन्हें ऐसी चीज मिल गई, जिसकी सच्चाई जानने के बाद दोनों हैरान हो गए। इतना ही नहीं उस चीज की चर्चा पूरे इलाके में होने लगी है और लोगों को उस पर यकीन भी नहीं हो रहा है। आप भी जानें क्या है ये मामला...
 
डेली स्टार के मुताबिक, 55 साल के एंडी अपनी 45 वर्षीय पत्नी शैरन लॉन्गहर्स्ट के साथ किर्ककाल्डी में रहते हैं। हाल ही में दोनों डनीकियर पार्क में घूम रहे थे। पार्क में उन्हें कुछ जगहों पर कचरा दिखा, तो दोनों उसे साफ करने लगे। कचरा बीनने वक्त उन्हें एक अजीबोगरीब पैकेट दिखा। उन्होंने पैकेट को बाहर निकाला तो वह चिप्स का पैकेट था। लेकिन, यह चिप्स का पैकेट आम नहीं बल्कि काफी खास था। उस पैकेट को दोनों अपने साथ घर लेकर चले गए। इसके बाद उन्होंने पैकेट की सफाई तो दंग रह गए। क्योंकि, यह पैकेट 50 साल पुराना था। दोनों को उस सच्चाई पर यकीन नहीं हो रहा था। हालांकि, जिस वक्त चिप्स का पैकेट था, उस वक्त उसकी कीमत काफी कम थी। इतना ही नहीं पैकेट पर एक ऑफर भी था। पैकेट खरीदने वाले एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर फ्री फुटबॉल बैज भी हासिल कर सकते थे। 

ये भी पढ़ें -  VIRAL: पलक झपकते ही 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बन गया सुपर मॉडल, सोशल मीडिया पर मचा दी धूम

काफी पुराना था चिप्स का पैकेट

वहीं, जब पैकेट पर रिसर्च की गई तो पता चला कि किसी ने साल 1970 में यह चिप्स का पैकेट खरीदा था। लोगों को हैरानी इस बात से हो रही है कि इतने दिनों तक पैकेट सही-सलामत कैसे है? शैरन का कहना है कि ये पैकेट उनके जन्म से पहले का है। मास्टरपीस होने के कारण अब कपल इस पैकेट को फ्रेम करा कर घर में रखने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि इसे म्यूजियम में भी रखा जा सकता है। फिलहाल, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ और इसे लेकर कई तरही की बातें हो रही है। 

अगली खबर