दिल्ली पुलिस से बदतमीजी करने वाला कपल अरेस्ट, पति ने बीवी पर मढ़ा दोष

दिल्ली पुलिस के साथ अभद्रता और गालीगलौज करने वाले दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है और विभिन्न धाराओं के तहत उन पर मुकदमा किया गया है।

Bengal Polls 2021, Voting will be done on 114 seats in the next 3 phases, know what the figures says
मास्क को लेकर दिल्ली पुलिस से बदतमीजी करने वाला कपल अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • मास्क लगाने को कहा तो पुलिस को दिखाई थी हेकड़ी, कपल अऱेस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो, लोग कर रहे थे गिरफ्तारी की मांग
  • आरोपी पंकज दत्ता ने इस पूरी घटना का ठीकरा अपनी पत्नी के सिर फोड़ा

नई दिल्ली: बिना मास्क लगाए वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) में बाहर घूमने निकले एक कपल का वीडियो रविवार को वायरल हुआ था। बाहर घूमने निकले कपल को जब पुलिस ने कार रोककर मास्क पहनने को कहा तो यह उल्टा ही पुलिस से उलझ गया। महिला के पति को पुलिस ने रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि पत्नी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कपल के खिलाफ आईपीसी और दिल्ली आपदा प्रबंधन अधिनियम की अलग-अलग धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है।

वायरल हुआ था वीडियो

दंपति की पहचान पश्चिम पटेल नगर के निवासी पंकज और आभा के रूप में की गई है। इन दोनों ने वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया था।  दरियागंज इलाके में कल दिल्ली पुलिस के साथ बदतमीजी करने वाले कपल का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सोशल मीडिया पर कपल की गिरफ्तारी की मांग की थी।  पंकज दत्ता ने इस पूरी घटना के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है। 

पति ने पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, 'पंकज  दत्ता ने कहा- मैंने अपनी बीबी की वजह से हल्की बदतमीजी की थी। कार के अंदर हमारे बीच मास्क के पहनने को लेकर लड़ाई हुई थी, मैं मास्क पहनना चाहता था लेकिन पत्नी नहीं चाहती थी कि मास्क पहनें। मेरी पत्नी ने पुलिस से अभद्रता की और ऐसा नहीं होना चाहिए था। मुझे अपनी गलती का खेद है सभी को मास्क पहनना चाहिए।'

खबर के मुताबिक, पंकज दत्ता और आभा गुप्ता दोनों दिल्ली के पटेल नगर में रहते हैं। पंकज दत्ता एक निजी कंपनी में सेल्स की नौकरी करता है जबकि पत्नी आभा यूपीएससी की तैयारी करती है। दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अगली खबर