मंदिर के उद्घाटन समारोह में झूमते नजर आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, वीडियो वायरल

Chhattisgarh cm Bhupesh Baghel Dance Viral Video: सीएम भूपेश बघेल गुरुवार को चांदखुरई में माता कौशल्या मंदिर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ धमाकेदार डांस किया।

Dance Video Chhattisgarh cm bhupesh baghel dance viral video
सीएम भूपेश बघेल का अलग अंदाज 
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का अलग अंदाज
  • मंदिर के उद्घाटन समारोह में नेताओं के साथ झूमते नजर आए
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Chhattisgarh cm Bhupesh Baghel Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल जरूर गरमाया रहता है। इनमें कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, तो कई बार हैरान करने वाली भी होती है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्टी के नेताओं के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और सीएम की काफी तारीफ भी हो रही रही है।
 
दरअसल, सीएम भूपेश बघेल गुरुवार को चांदखुरई में माता कौशल्या मंदिर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ धमाकेदार डांस किया। वीडियो में आप देख सकते हैं गायक शंकर महादेवन गाना गा रहे हैं और सीएम नेताओं के साथ मस्त होकर झूम रहे हैं। इतना ही नहीं सीएम ने मंच पर रामायण मंडली के साथ बैठकर डफली भी बजाई। आलम ये है कि लोगों को सीएम का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर न्यूज एजेंसी ANI ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। देखें वीडियो...

झूमते नजर आए छत्तीसगढ़ सीएम

यहां आपको बता दें कि 6 करोड़ से अधिक लागत से माता कौशल्या के मंदिर का जीर्णोधार हुआ है। इस मौके पर सीएम ने कहा कि वह बचपन से ही इस तरह के रामयण मंडली का हिस्सा रहे हैं और भजन करते रहे हैं। तो छत्तीसगढ़ सीएम का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 


 

अगली खबर